logo-image

मनीष सिसोदिया बोले- अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है BJP

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia ) ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल ( CM  Arvind Kejriwal )  के घर पर पहुंचकर उनके घर के CCTV कैमरे, सुरक्षा बैरियर तौड़े.

Updated on: 30 Mar 2022, 06:14 PM

News Delhi :

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia ) ने कहा कि पुलिस की मौजूदगी में भाजपा के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल ( CM  Arvind Kejriwal )  के घर पर पहुंचकर उनके घर के CCTV कैमरे, सुरक्षा बैरियर तौड़े. सोची समझी साजिश के साथ अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ है. भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या कर उनको खत्म करने की कोशिश कर रही है. मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि यह बात केंद्रीय गृह मंत्री अच्छी तरह से जानते हैं. वर्तमान में वे सिर्फ चुनाव से भाग रहे हैं और इस तरह बिल लाए हैं. दिल्ली की जनता ने बीजेपी को ठीक से देखा है। अमित शाह जी को बता है कि दिल्ली की जनता नगर निगम चुनाव में उनकी बात नहीं सुनेगी.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा को यह याद रखना चाहिए कि 2011-12 से पहले, भाजपा के शासन में नगर पालिका एक ही इकाई थी, तब भी कूड़ा और प्रदूषण हुआ करता था। आप 3 नगर पालिकाओं के साथ भी देखेंगे, भाजपा बदलाव नहीं कर पाएगी, यह केवल भ्रष्टाचार कर सकती है.