logo-image

दिल्ली महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता BJP सांसदों को दिवाली गिफ्ट के रूप में दिए आलू-प्याज

दिल्ली महिला कांग्रेस की प्रमुख अमृता धवन की अगुवाई में पार्टी की नेता एवं कार्यकर्ता शुक्रवार को भाजपा सांसद मनोज तिवारी और गौतम गंभीर से मिलीं तथा उन्हें दिवाली के तोहफे के रूप में आलू व प्याज भेंट किए.

Updated on: 14 Nov 2020, 03:57 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली महिला कांग्रेस की प्रमुख अमृता धवन की अगुवाई में पार्टी की नेता एवं कार्यकर्ता शुक्रवार को भाजपा सांसद मनोज तिवारी और गौतम गंभीर से मिलीं तथा उन्हें दिवाली के तोहफे के रूप में आलू व प्याज भेंट किए. प्रतिनिधिमंडल ने तिवारी और गंभीर को एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार से महंगाई और सब्जियों तथा अन्य दैनिक वस्तुओं की कीमतों को नियंत्रित करने और इन्हें आम आदमी की पहुंच में लाने का आग्रह किया गया है. धवन ने कहा कि मंदी और बेरोजगारी के बढ़ने तथा कोविड-19 के बीच सरकारी नीतियों के कुप्रबंधन के कारण जरूरी चीज़ों की कीमतें बढ़ गई हैं और ये आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गई हैं.

उन्होंने कहा कि सांसदों से मुलाकात के दौरान, महिला कांग्रेस सरकार का ध्यान इस ओर दिलाना चाहती थी ताकि मंहगाई की मार झेल कर रहे आम आदमी की मदद हो सके. तिवारी ने कहा कि उनके दरवाजे विपक्षी नेताओं समेत सबके लिए खुले हैं. उन्होंने कहा, " नरेन्द्र मोदी सरकार लगातार गरीबों और आम आदमी के लिए काम कर रही है. कांग्रेस उनके लिए कुछ करने की बजाय सिर्फ बातें बना रही है और अब उसके नेता ऐसा बर्ताव कर रहे हैं जैसे उनकी पार्टी की सरकार के दौरान महंगाई कभी बढ़ी ही नहीं थी."