logo-image

Delhi: थाने में चली शराब पार्टी, दो हेड कांस्टेबल और SI आपस में भिड़े

दिल्ली के अमर कॉलोनी थाने में दिल्ली पुलिस के दो हेड कांस्टेबल और एक सब-इंस्पेक्टर के बीच झड़प हो गई. घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुई. बताया जा रहा है कि एक हेड कांस्टेबल ने सब-इंस्पेक्टर से भी मारपीट की. डेली डायरी (डीडी) एंट्री के अनुसार, हेड कांस्टेबल रवींद्र गिरी और एसआई विवेक दोनों अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में तैनात हैं, दोनों एक अन्य हेड कांस्टेबल सुनील, जो जामिया पुलिस स्टेशन में तैनात हैं, के साथ शराब पी रहे ्नथे. इस दौरान किसी बात को लेकर उनमें बहस छिड़ गई और फिर लड़ाई शुरू हो गई.

Updated on: 13 Dec 2022, 03:39 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के अमर कॉलोनी थाने में दिल्ली पुलिस के दो हेड कांस्टेबल और एक सब-इंस्पेक्टर के बीच झड़प हो गई. घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुई. बताया जा रहा है कि एक हेड कांस्टेबल ने सब-इंस्पेक्टर से भी मारपीट की. डेली डायरी (डीडी) एंट्री के अनुसार, हेड कांस्टेबल रवींद्र गिरी और एसआई विवेक दोनों अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में तैनात हैं, दोनों एक अन्य हेड कांस्टेबल सुनील, जो जामिया पुलिस स्टेशन में तैनात हैं, के साथ शराब पी रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर उनमें बहस छिड़ गई और फिर लड़ाई शुरू हो गई.

इंस्पेक्टर जगजीवन राम थाने में जांच रिपोर्ट तैयार कर रहे थे कि तभी उन्हें कुछ आवाजें सुनाई दीं. 13 दिसंबर को दोपहर 12:30 बजे के आसपास डीडी एंट्री में कहा गया, इंस्पेक्टर ने बाहर जाकर बिल्डिंग की पहली मंजिल पर रवींद्र गिरी को खून से लथपथ देखा. गिरी नशे की हालत में था, और जब इंस्पेक्टर ने घटना के बारे में पूछताछ की, तो गिरी ने उस पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन दो अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया.

इंस्पेक्टर ने जब पुलिसकर्मियों से गिरि को मेडिकल जांच के लिए ले जाने की बात कही, तो वह थाने से फरार हो गया. आईएएनएस ने पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडे से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बार-बार फोन करने के बावजूद कोई जवाब नहीं मिला. सूत्रों ने कहा कि आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है और वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार, अधिनियम में तहत, किसी भी पुलिस कर्मी को निलंबित या पुलिस लाइन नहीं भेजा गया है.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.