logo-image

दिल्ली: जंगपुरा में शो रूम से 20 करोड़ की ज्वेलरी की चोरी, दीवार में सेंध लगाकर वारदात को दिया गया अंजाम

मंगलवार को 20 करोड़ की ज्वेलरी की चोरी की वारदात से देश की राजधानी दिल्ली दहल उठी. चोरों ने शोरूम की दीवार काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 26 Sep 2023, 02:29 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ज्वेलरी शो रूम में करोड़ों की चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. शो रूम की दीवार काटकर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है.  शोरूम मालिकों के मुताबिक, चोरों ने दुकान में रखी 20 से 25 करोड़ रुपये के हीरे और सोने की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. घटना पश्चिमी दिल्ली के जंगपुरा की घटना. उमराव सिंह और महावीर प्रसाद जैन के शो रूम में चोरों ने आधी रात को दीवार में सेंध लगाकर घटना को अंजाम दिया है.  शोरूम के  मालिक के मुताबिक,  दुकान में हीरे और सोने के 20 से 25 करोड़ रुपये की ज्वेलरी थी. 
दरअसल, साप्ताहिक अवकाश के कारण जंगपुरा का मार्केट सोमवार को बंद रहता है. इसलिए रविवार को शोरूम बंद करने के बाद जब मालिक मंगलवार की सुबह 9 बजे  अपने शोरूम पहुंचे और वहां का मंजर देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि शोरूम में रखी पूरी ज्वेलरी पार कर दी गई . शोरूम खाली देखकर उनके होश उड़ गए. शोरूम के मालिक ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी.  मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की बारीकी से छानबीन की.  

 

दिल्ली: जंगपुरा में शो रूम से 20 करोड़ की ज्वेलरी की चोरी, दीवार में सेंध लगाकर वारदात को दिया गया अंजाम यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...