logo-image

मौत का सफर! डिवाइडर तोड़ा.. कार और पिकअप को मारी टक्कर.. यूं टैंकर लील गया 4 जिंदगियां

एक तेल से भरा टैंकर पूरी रफ्तार से दिल्ली – जयपुर हाईवे पर दौड़ रहा था, तभी नामालूम क्या हुआ और उसका संतुलन बिगड़ गया. टैंकर ने हाईवे पर लगे डिवाइडर को तोड़ा और चार जिंदगियों को अपनी चपेट में ले लिया...

Updated on: 11 Nov 2023, 08:50 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा हो गया, जहां तेल के एक टैंकर ने सवारी से भरी कार और एक पिकअप वैन को जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इस कदर भीषण था कि, चार लोगों के मौत हो गई. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तेल का टैंकर जयपुर की तरफ से आ रहा था, जबकि कार में सवार सभी लोग शायद जयपुर की ओर जा रहे थे. इसी बीच तेल का टैंकर हाइवे पर डिवाइडर को तोड़ते हुए, दूसरी दिशा से आ रही कार से बुरी तरह टकरा गया, जिससे कार सवार तीन लोग मारे गए, जबकि टैंकर की पिकअप से टक्कर में एक की मौत हो गई.

दरअसल ये दर्दनाक हादसा, मध्य रात्री का बताया जा रहा है. जब हरियाणा के गुरुग्राम से गुजरने वाले दिल्ली – जयपुर हाईवे पर, सिधरावली गांव के करीब एक टैंकर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा था. ये टैंकर जयपुर की तरफ से आ रहा था. इस बीच हाईवे पर मौजूद डिवाइडर के उस पार, एक कार शायद जयपुर जा रही थी. इस कार में एक चालक और दो अन्य लोग सवार थे.

सीएनजी सिलेंडर ब्लास्ट से मौत...

वहीं इस कार से कुछ दूरी पर एक पिकअप वैन भी दौड़ रही थी. तभी नामालूम क्या हुआ, तेल का टैंकर असंतुलित होकर डिवाइडर को तोड़कर उसे पार करते हुए हाईवे के दूसरी तरफ चला गया. जहां पहले से ही बाकि गाड़ियों तेजी से दौड़ रही थी. तभी टैंकर के सामने वही कार आ गई, जिसमें तीन लोग सवाल थे. दोनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई, जिससे कार में लगा सीएनजी सिलेंडर ब्लास्ट कर गया और तीनों लोग बुरी तरह झुलस गए. हादसा इस कदर दर्दनाक था की तीनों लोग वहीं मारे गए.

जबकि टैंकर की रफ्तार अभी भी धीमी नहीं पड़ी थी, अब उसकी चपेट में हाईवे से गुजर रही एक पिकअप वैन आ गई, जिससे उसकी जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में वैन के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

मौके से फरार आरोपी...

गुरुग्राम पुलिस बिलासपुर थाने के अधिकारी विनोद कुमार ने इस मामले में अतिरिक्त जानकारी देते हुए बताया कि, उन्हें दिल्ली–जयपुर हाईवे पर हुए इस भीषण सड़क हादसे की सूचना मिली थी, जिसपर पुलिस की एक टीम फौरन मौके पर पहुंची, जहां टैंकर की चपेट में आई कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी, जबकि उसमें सवार तीनों लोगों की मौत हो गई थी. वहीं इसके बाद टैंकर और पिकअप वैन में टक्कर के बाद, वैन ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया. फिलहाल हादसे का दोषी टैंकर ड्राइवर फरार चल रहा है, पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है, जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी.