logo-image

जहांगीरपुरी दंगा: पुलिस ने सलीम उर्फ चिकना को किया गिरफ्तार, अब तक 21 हिरासत में

Delhi Jahangirpuri riots case: दिल्ली के जहांगीरपुरी में वर्तमान स्थिति पर विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) दीपेंद्र पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है और 2 किशोरों को भी हिरासत में लिया है

Updated on: 17 Apr 2022, 10:11 PM

नई दिल्ली:

Delhi Jahangirpuri violence case: दिल्ली के जहांगीरपुरी में वर्तमान स्थिति पर विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) दीपेंद्र पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है और 2 किशोरों को भी हिरासत में लिया है, सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली के सभी इलाकों में पुलिस लगातार निगरानी रख रही है. विशेष पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि पुलिस यहां मौजूद है और हम लोगों से भी बात कर रहे हैं, पूरे इलाके में शांति व्यवस्था कायम है। अफवाहों को रोका जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी लगातार नजर रखी जा रही है.

वहीं, डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट ने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक और आरोपी को गिरफ़्तार किया गया है। वह पहले जहांगीरपुरी थाने के तहत डकैती और हत्या के प्रयास के मामले में शामिल था। अब तक 21 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और 2 नाबालिगों को पकड़ा गया है. इससे पहले डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी ने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 20 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और कानून का उल्लंघन करने वाले 2 किशोरों को भी गिरफ़्तार किया गया है। आरोपितों के कब्जे़ से 3 तमंचे और 5 तलवारें बरामद की गई हैं। मामले में आगे की जांच की जा रही है.

डीसीपी उत्तर-पश्चिम ने कहा ​कि 16 अप्रैल को धारा 147, 148, 149, 186, 353, 332, 323, 427, 436, 307, 120बी आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज़ की गई है, जिसके बाद 20 आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है और कानून का उल्लंघन करने वाले 2 किशोरों को गिरफ़्तार किया गया है.