News Nation Logo

कश्मीरी गेट ISBT में लगी भयंकर आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर

 बताया जा रहे है कि आग कश्मीरी गेट ISBT बस अड्डे के छठे फ्लोर पर लगी है.  मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां मौजूद होने की खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 30 Mar 2021, 05:35:52 PM
9

कश्मीरी गेट ISBT आग (Photo Credit: News Nation)

दिल्ली :

कश्मीरी गेट बस अड्डे पर बाल कल्याण विकास विभाग के कार्यालय में आज दोपहर आग लगने से बस अड्डा परिसर में अफरा-तफरी मच गई. दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे के छठे फ्लोर पर आग लगी गई है. बताया जा रहे है कि आग कश्मीरी गेट ISBT बस अड्डे के छठे फ्लोर पर लगी है.  मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां मौजूद होने की खबर है. फायर ब्रिगेड को 2.37 बजे फोन से आग लगने की सूचना मिली. दमकल की 9 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रही है. फायर ब्रिगेड कर्मियों का मानना है कि आग एसी में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी होगी. फ़िलहाल किसी भी तरह की हताहत की कोई खबर नहीं है. 

आईएसबीटी बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर वुमेन एंड चाइल्ड वैलफेयर के दफ्तर में आग लगी थी. शुरुआती जांच के हिसाब से एसी में आग लगने के बाद हॉल और कैबिन में फैली. दमकल की 9 गाड़ियों ने समय रहते आग को कंट्रोल करके बुझा दिया. किसी के घायल और कैज्युअल्टी नही हुआ है. अभी तक कि जानकारी के मुताबिक दिन के 2 बजकर 37 मिनट दमकल को आग लगने की सूचना मिली थी. 

समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ. एहतियातन बस अड्डे को खाली करा लिया गया था और बसों को बाहर रोककर ऑपरेशन 1 घंटे बंद रखा गया. आईएसबीटी की बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर जहां महिला बाल विकास का दफ्तर है उसके एक हॉल और कैबिन में आग लगी.  करीब ढाई बजे दमकल को कॉल मिली, आईएसबीटी से जुड़ी आग के चलते एतिहातन दमकल की पहले 9 गाड़िया मौके पर पहुची, जिस वक्त आग लगी महिला बाल विकास के दफ्तर में लोग मौजूद थे. आग लगते ही सब बाहर आ गए. आग एक छोटे एरिया में थी जहां एसी और फर्नीचर था, आग की वजह जांच के बाद पता लग पाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 03:31:27 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.