logo-image

Delhi: पति ने बेहोश कर पत्नी का अंग काटा फिर हुआ फरार, जानें पूरा मामला

देश की राजधानी दिल्ली से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पति-पत्नी ने एक होटल में कमरा बुक किया था. यहां पति ने पत्नी को बेहोश कर हाथ काटकर अलग कर दिया और इसके बाद वो फरार हो गया.

Updated on: 26 Aug 2023, 07:34 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पति-पत्नी ने एक होटल में कमरा बुक किया था. यहां पति ने पत्नी को बेहोश कर हाथ काटकर अलग कर दिया और इसके बाद वो फरार हो गया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस होटल पहुंच गई. पुलिस ने आनन- फानन में घायल महिला को हॉस्पीटल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति की तालाश शुरू कर दी है. 

खाने में बेहोशी की दवा मिलाई

जानकारी के अनुसार घटना नोर्थ वेस्ट दिल्ली के आदर्श नगर एरिया का है. जानकारी के अनुसार ये दंपति कानपुर के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार करीब आधी रात को कानुपर के रहने वाले सतीश और वंदना न्यू मयूर होटल पहुंचे थे. पहले रूम बुक किया फिर सभी फोरमलैटी पुरा कर अपने कमरे में चले गए. कुछ देर बाद उन लोगों ने खाना मंगवाया. कहा जा रहा है कि सतीश ने चुपके से खाने में बेहोशी की दवा मिला दी. बाद में इस खाने को पत्नी वंदना को खिला दी. 

पुलिस ने महिला को भर्ती कराया

खाना खाने के बाद वंदना बेहोश हो गई. पत्नी को बेहोश देख पति ने धारदार हथियार से हाथ काट कर दो टुकड़े कर दिए और वहां से फरार हो गया. इसके बाद वंदना हाथ कटा देख सहम गई और जोर-जोर से रोने लगी. रोने की आवाज सुनकर होटल के स्टाफ रुम में पहुंच गए. इसके  बाद घटाना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचं गई. इसके बाद पुलिस ने घायल महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में एडमिट कराया. इसके बाद महिला की हालत देख डॉक्टरों ने सफदरगंज रेफर कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, डॉक्टरों ने महिला की इलाज शरु कर दी है. डॉक्टर्स कटे हुए हाथ को फिर जोड़ने के लिए ऑपरेशन शुरु कर दी है.