logo-image

दिल्ली: नूपुर शर्मा के समर्थन में हिंदू सेना ने निकाली रैली, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

जुमे के शुक्रवार वाले दिन पूरे देश में नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन किए गए ऐसे में अब कुछ संगठन नूपुर शर्मा के समर्थन में भी रैली निकाल रहे हैं।

Updated on: 12 Jun 2022, 10:45 AM

नई दिल्ली:

जुमे के शुक्रवार वाले दिन पूरे देश में नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन किए गए ऐसे में अब कुछ संगठन नूपुर शर्मा के समर्थन में भी रैली निकाल रहे हैं। हिंदू सेना नामक संगठन ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक प्रदर्शन किया जिसमें उसने नूपुर शर्मा का समर्थन करने की बात कही। दिल्ली के लक्ष्मीनगर में शाम 5:00 बजे यह प्रदर्शन किया गया मगर एहतियातन दिल्ली पुलिस ने हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं को समय रहते ही हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे तकरीबन 30 से 40 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

शुक्रवार वाले दिन पूरे देश में हिंसा की गई

हिंदू सेना अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि जिस तरीके से शुक्रवार वाले दिन पूरे देश में हिंसा की गई उसका वो लोग विरोध करते हैं और हिंदू सेना के मुताबिक नूपुर शर्मा ने वही कहा है जो इस्लाम की किताबों में लिखा हुआ है ऐसे में नूपुर शर्मा के खिलाफ फतवे जारी करना, उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना कतई बर्दाश्त के काबिल नहीं है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नूपुर शर्मा के पैंगबर साहब को लेकर दिए गए बयान को लेकर देश भर में विवाद की स्थिति पैदा हो गई है.