logo-image

दिल्ली में कोरोना सेकेंड स्टेज में, 293 तक पहुंची मरीजों की संख्या: सत्येंद्र जैन

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) ने बताया कि कोरोना अभी तक देश और दिल्ली में स्टेज 2 में है. दिल्ली मे कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ रही है.

Updated on: 03 Apr 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

भारत के कई इलाकों को कोरोना वायरस (Coronavirus) ने अपनी चपेट में ले लिया है. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना केस के मामले बढ़ रहे हैं. हालांकि केजरीवाल सरकार कोरोना के चेन को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है. अभी तक दिल्ली में कोरोना के कुल 293 मामले सामने आए हैं. कल यानी गुरुवार को 141 मामले सामने आए.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) ने बताया, ' कोरोना अभी तक देश और दिल्ली में स्टेज 2 में है. दिल्ली में कोरोना के कुल 295 मामले सामने आए हैं. कल मामलों में 141 की बढ़त हुई है इसमें 12 मामले दिल्ली के थे और 129 मामले मरकज़ के थे.

वहीं तबलीगी जमात के लोगों द्वारा डॉक्टर्स और नर्स के साथ बदसलूकी को लेकर सत्येंद्र जैन ने कहा, 'एक तो भाषा की परेशानी है ज्यादातर लोगों को ना तो हिंदी आती है और ना ही अंग्रेजी आती है, क्योंकि दूर-दूर के राज्यों के हैं, कई विदेशी हैं. दूसरा उनको लगता है कि हमको अस्पताल में क्यों रखा गया है. पुलिस से मदद मांगी गई है.

इसे भी पढ़ें:Prime Minister Modi : पीएम मोदी ने खिलाड़ियों के साथ की कोरोना पर चर्चा, गांगुली-तेंदुलकर समेत 40 दिग्गज मौजूद

बता दें कि गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली में आगामी दिनों में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है. क्योंकि सरकार ने मरकज से निकाले गए सभी लोगों की जांच कराने का निर्णय किया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना वायरस से अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें दो मरकज में शामिल हुए थे.