News Nation Logo

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर 5 किमी लंबा जाम, लोगों की निकली जान

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 22 Sep 2022, 08:24:30 PM
Delhi Gurugram expressway inundated due to waterlogging after heavy rainfall in Gurugram

waterlogging after heavy rainfall in Gurugram (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • अभी होती रहेगी बारिश
  • दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लगा भारी जाम
  • लंबे जाम में घंटों फंसे रहे लोग

नई दिल्ली:  

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे एक बार फिर से बारिश की वजह से कराहता नजर आया. हाईवे पर पानी भर जाने की वजह से घंटों तक जाम की स्थिति रही. हालात यहां तक खराब हो गए कि एक्सप्रेस-वे पर 5 किमी लंबा जाम लग गया. लोग गाड़ियों को छोड़कर पैदल ही बाहर निकलते नजर आए. इसमें भी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं, गुरुग्राम शहर के लगभग हर इलाके में भारी बारिश की वजह से जलभराव हो गया. लोग अपने घरों में कैद रहे या सड़कों पर गाड़ियों में फंसे रहे. 

सोशल मीडिया पर भी गुरुग्राम-दिल्ली एक्सप्रेस-वे की बुरी हालत को लेकर लगातार लोग सूचना देते रहे. वहीं, गुरुग्रा में बारिश के चलते पहले से अलर्ट जारी किया गया था. इसके बावजूद लोगों को भारी बारिश से हुए जलभराव के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. एक्सप्रेस-वे पर लगा जाम करीब 5 किमी लंबा हो चला था, जिससे निकलने में लोगों को घंटों मशक्कत करना पड़ा.

अभी होती रहेगी बारिश

बता दें कि मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश की चेतावनी की थी. आईएमडी ने बारिश के बारे में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया था. दिल्ली-एनसीआर को लेकर मौसम विभाग की रिपोर्ट मानें तो अगले दो से तीन दिनों में दिल्ली के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है.

First Published : 22 Sep 2022, 08:11:45 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.