News Nation Logo
Banner

24 रुपये प्रति किलो के दाम पर प्याज बेचेगी दिल्ली सरकार, शहर में लगेंगे 2.1 लाख स्ट्रीट लाइट

मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार प्याज खरीद रही है और कोशिश कर रही है कि वे शहर की जनता को 24 रुपये प्रति किलो के दाम पर प्याज बेचेंगे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Sep 2019, 06:15:51 PM
फाइल फोटो- अरविंद केजरीवाल

फाइल फोटो- अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्याज के बढ़ते दामों से त्रस्त शहरवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि वे दिल्ली की जनता को सस्ते दामों पर प्याज उपलब्ध कराएंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार प्याज खरीद रही है और कोशिश कर रही है कि वे शहर की जनता को 24 रुपये प्रति किलो के दाम पर प्याज बेचेंगे.

ये भी पढ़ें- असम: बस और टेम्पो के बीच भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत, कई घायल

दिल्ली सरकार मोबाइल वैन के जरिए देश की राजधानी में जगह-जगह सस्ते दामों पर प्याज बेचेगी. दिल्ली सरकार ने दिल्लीवासियों को सस्ते दामों पर प्याज मुहैया कराने के लिए निविदाएं भी मंगवाए हैं. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में प्याज की खुदरा कीमतें 60 से 70 रुपये प्रति किलो है. जबकि आजादपुर मंडी में प्याज का थोकभाव 50 रुपये किलो है.

ये भी पढ़ें- PKL 7: प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी दबंग दिल्ली, बंगाल वॉरियर्स ने भी बनाई जगह

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि मुख्यमंत्री स्ट्रीट लाइट योजना के तहत पूरी दिल्ली में 2 लाख 10 हजार स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सभी स्ट्रीट लाइटें सनलाइट सेंसर से नियंत्रित की जाएंगी.

First Published : 23 Sep 2019, 06:06:20 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×