logo-image

एक और बुराड़ी: दिल्ली के भजनपुरा में एक घर में पांच लोग मृत मिले

दिल्‍ली के भजनपुरा में एक घर में पांच लोग मृत मिले हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Updated on: 12 Feb 2020, 03:42 PM

नई दिल्‍ली:

उत्‍तर-पूर्व दिल्‍ली के भजनपुरा इलाके में एक घर से पांच लोगों के शव बरामद किए गए हैं. शव कुछ दिन पुराने बताए जा रहे हैं और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव बरामद किए गए हैं. शुरुआती तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है. बच्चों की उम्र 18, 16 और 12 साल के आसपास बताई जा रही है. इलाके के लोगों का कहना है कि पति बैटरी रिक्शा चलाता था. शवों की पहचान शंभू, सुनीता और शिवम (17), सचिन (14) और कोमल (12) के रूप में हुई है. परिवार वहां किराए के मकान में रह रहा था.

सभी लाशें करीब एक हफ्ते पुरानी है. सूचना पर बुधवार दोपहर पहुंची पुलिस को घर का दरवाजा बंद मिला. घर से बदबू आ रही थी. दरवाजा तोड़कर पुलिस घर में घुसी तो पांचों शव बरामद किए गए.

यह भी पढ़ें : निर्भया केसः मां आशा देवी कोर्ट में रोते हुए जज से बोलीं, आपके आगे हाथ जोड़ती हूं...

बुराड़ी में एक साथ मिली थी 11 लाशें

2018 में उत्‍तरी दिल्‍ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की लाश मिलने से सनसनी मच गई थी. परिवार मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था और संत नगर में ग्रॉसरी शॉप और प्लाइवुड का बिजनेस करता था. दूधवाले ने दूध देने के लिए दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खुला था. वह अंदर गया तो सन्‍न रह गया. घर में कदम-कदम पर लाशें पड़ी थीं. पुलिस का मानना था कि परिवार ने तंत्र-मंत्र के चक्‍कर में आकर एक साथ आत्‍महत्‍या कर ली.