logo-image

दिल्लीः राजौरी गार्डन के टेंट हाउस में लगी आग, मौके पर 23 दमकल गाड़ियां पहुंचीं

दिल्ली के राजौरी गार्डन में सुबह तड़के एक पंडाल में आग लग गई. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर 23 दमकल गाड़ियां पहुंच गईं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

Updated on: 04 Sep 2022, 08:04 AM

highlights

  • पंडाल में आग किस वजह से लगी, इसकी जांच हो रही है
  • यह घटना सुबह तड़के 2:30 बजे की है
  • फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है

नई दिल्ली:

दिल्ली के राजौरी गार्डन में सुबह तड़के एक पंडाल में आग लग गई. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर 23 दमकल गाड़ियां पहुंच गईं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. यह घटना सुबह तड़के 2:30 बजे की है.  जानकारी के अनुसार राजौरी गार्डन इलाके में एचडीएफसी बैंक के नजदीक विशाल एंक्लेव में एक टेंट हाउस  में आग लग गई. अचानक आग ने विकराल रूप ले लिया. हालांकि आग ज्यादा फैल नहीं सकी. दिल्ली फायर सर्विस के अफसर एसके  दुआ के अनुसार, आग बुझाने के लिए मौके पर 23 दमकल गाड़ियां पहुंच गईं.  कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया. फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. 

 

पंडाल में आग किस वजह से लगी, इसकी जांच हो रही है. अधिकारियों के मुताबिक अभी आग की चपेट में आने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.  इससे पहले सबसे बड़ी घटना दिल्ली के मुंडका में देखी गई थी.  मुंडका भीषण आग हादसे में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले छह लोगों की पहचान हो चुकी है. आग लगने की घटना पर आज भी हर किसी के जहन में मुंडका अग्निकांड की याद ताजा हो जाती है. इस घटना में लोग जलती इमारत से कूदते नजर आए थे. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. इसमें देखा गया कि इमारत में फंसे लोग किस तरह से जान बचाने के लिए कई मंजिला इमारत से कूद रहे हैं.