logo-image

दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में लगी भीषण आग, बचाव अभियान जारी

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

Updated on: 10 Jan 2020, 11:33 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. आग स्लम इलाके में लगी है. बताया जा रहा है कि आग लगने की खबर सुनते ही लोगों में भगदड़ मच गई और सभी आग बुझाने की कोशिश में जुट गए. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 4 गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हालांकि आग कैसे लगी इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. 

यह भी पढ़ें: Budget 2020: BJP नेताओं से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पूछा, कैसा होना चाहिए बजट

बता दें, ये लगातार दूसरा दिन है जब दिल्ली में आग लगने की घटना सामने आई है. इससे पहले गुरुवार को पटपड़गंज इलाके में आग लगने की खबर सामने आई थी. ये आग तीन मंजिला इमारत में लगी थी. दरअसल ये तीन मंजिला इमारत एक छपाई फैक्ट्री थी जो पटपड़गंज के इंडस्ट्रियल इलाके में स्थित है. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. जानकारी के मुताबिक आग सबसे पहले ग्राउंड फ्लोर पर लगी और फिर धीरे-धीरे तीसरे फ्लोर तक पहुंच गई. दमकल की 35 गाड़ियों ने मिलकर इस आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें: गुजरात: दलित लड़की के साथ हैवानियत, गैंगरेप कर पेड़ से लटकाया शव

वहीं गुरुवार को ही नोएडा के ESIC अस्पताल में आग लगने की खबर सामने आई थी. ये अस्पताल नोएडा सेक्टर 24 में स्थित है. आग लगने के बाद मरीजों में अफरा तफरी मच गई थी. हालांकि इस हादसे में किसी भी तरह के जान माल के नुकसान की खबर नहीं आई.