logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भीषण आग, दो लोगों की मौत

देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग लगी है. आग की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बिल्ड़िंग से आग की लपटें और धुआं निकलते देख लोगों में भय व्याप्त हो गया

Updated on: 01 Nov 2022, 12:36 PM

New Delhi:

देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग ( Fire breaks out in Narela Industrial Area ) लगी है. आग की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बिल्ड़िंग से आग की लपटें और धुआं निकलते देख लोगों में भय व्याप्त हो गया. घटना की सूचना आनन-फानन में पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग ( Delhi Fire Service ) को दी गई. न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के हवाले से बताया कि दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। कुछ घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, सभी की हालत स्थिर है और उन्हें मामूली चोटें आई हैं। 2 लोगों की मृत्यु हुई है, उनकी पहचान की जा रही है.

 

बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके की इस जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग दो लोगों की जिंदगी निगल गई..तो दर्जनभर से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गये..मरने वाले दोनों लोग फैक्ट्री में ही मजदूर थे..जिनकी अभी पहचान नहीं हो सकी है..वहीं अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई है..जिसे देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. जानकारी के मुताबिक, नरेला इलाके से सुबह 9 बजकर 35 मिनट पर फैक्टरी में आग लगने की सूचना मिलने पर 10 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची. फैक्टरी की पहले और दूसरे मामले पर आग लगी थी..आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। 

सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर रवाना की गई..हालांकि, भीषण आग की लपटों में कई लोग घिर गए..दमकल विभाग की टीम ने तीन लोगों को बचा लिया..जबकि दो लोगों की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे..बकौल पुलिस आग लगने की वजह फिलहाल साफ नहीं है. नरेला औद्योगिक थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.