logo-image

Delhi Fire: विकासपुरी के DDA मार्केट में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Delhi Fire : देश की राजधानी से आगजनी की एक बड़ी घटना सामने आई है. दिल्ली की एक दुकान में शनिवार की सुबह अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया.

Updated on: 24 Dec 2022, 09:28 AM

highlights

  • डीडीए मार्केट के एक किराना स्टोर में लगी आग
  • स्टार में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया

नई दिल्ली:

Delhi Fire : देश की राजधानी से आगजनी की एक बड़ी घटना सामने आई है. दिल्ली की एक दुकान में शनिवार की सुबह अचानक से भीषण आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी. सूचना पर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. हालांकि, अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें : China Corona Virus: चीन में इस हफ्ते एक दिन में कोरोना के 3.7 करोड़ केस आ सकते हैं सामने 

विकासपुरी के डीडीए मार्केट की यह घटना है. यहां एच-ब्लॉक के एक किराना स्टोर में अचानक से आग लग गई, जिससे स्टोर के लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. सूचना पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगी है.

यह भी पढ़ें : Budh Gochar 2022: बुध करने वाले हैं धनु राशि में प्रवेश, तीन राशियों को रहना होगा सतर्क

पुलिस ने आसपास के लोगों को घटनास्थल से दूर हटा दिया है. आगजनी की घटना तब हुई जब लोग अपने घरों में सो रहे थे. दुकान उठता धुआं देखकर लोग अपने घरों से बाहर आए और घटना की सूचना संबंधित अधिकारियों और फायर ब्रिगेड की टीम को दी. बताया जा रहा है कि आग की चपेट में आसपास की दुकानें भी आ सकती थीं, लेकिन समय रहते टीम आग पर काबू पाने में सफल हो रही है. इसे लेकर दमकल अधिकारियों का कहना है कि एक दुकान के बेसमेंट, भूतल और पहली मंजिल पर आग लगी है.