logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Excise Policy: CM केजरीवाल को आज गिरफ्तार कर सकती है ED, AAP नेताओं ने जताई आशंका

Delhi Excise Policy: आप नेताओं की तरफ से सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर किए गई कई पोस्ट में बताया गया कि जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को अरविंद केजरीवाल के घर पर रेड डाल सकती है और इस दौरान उनको गिरफ्तार भी किया जा सकता है

Updated on: 04 Jan 2024, 08:01 AM

New Delhi:

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज यानी बुधवार को सीएम केजरीवाल के घर ईडी की रेड और उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई है. आप नेताओं की तरफ से सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर ) पर किए गई कई पोस्ट में बताया गया कि जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार को अरविंद केजरीवाल के घर पर रेड डाल सकती है और इस दौरान उनको गिरफ्तार भी किया जा सकता है. 

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने बुधवार देर रात एक्स पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने पोस्ट में लिखा...खबर मिली है कि प्रवर्तन निदेशालय गुरुवार सुबह अरविंद केजरीवाल के घर पर रेड डालने जा रही है और इस दौरान उनकी गिरफ्तारी की भी संभावना है. इसी तरह दिल्ली के एक और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर लिखा कि यह सुनने में आया है कि कल सुबह अरविंद केजरीवाल के घर पर ईडी की रेड पड़ने वाली है और जांच एजेंसी उनको गिरफ्तार करने वाली है. इसके साथ ही आप नेता और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने एक्स पर लिखा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर आज ईडी द्वारा छापेमारी की संभावना है. 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीसरा समन जारी किया था, लेकिन वह बुधवार को ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए. यही नहीं सीएम केजरीवाल ने ईडी को लिखित जवाब भेजकर नोटिस को अवैध भी बताया. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के नोटिस राजनीतिक मंशा के तहत भेजे जा रहे हैं.