logo-image

बड़ी खबर: दिल्ली के एक डॉक्टर ने की खुदकुशी, AAP विधायक पर प्रताड़ना का लगाया आरोप

बड़ी खबर: दिल्ली के एक डॉक्टर ने की खुदकुशी, AAP विधायक पर प्रताड़ना का लगाया आरोप

Updated on: 18 Apr 2020, 04:37 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के फैलते संक्रमण के बीच दक्षिण दिल्ली के देवली इलाके में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक डॉक्टर का फंदे से लटका शव मिला. 52 साल के डॉक्टर राजेश सिंह ने अपने घर की छत पर फंदे से लटकर कर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें AAP विधायक पर प्रताड़ना का आरोप डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने लगाया है. जिसके आधार पर पुलिस ने आप विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर राजेंद्र सिंह घर पर ही अपनी क्लीनिक चलाते थे. आज सुबह 5-6 बजे के बीच उन्होंने घर की छत पर फांसी लगाकर जिंदगी का अंत कर लिया. परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को उनके पास एक सुसाइड नोट मिला.

इसे भी पढ़ें:CM योगी बोले- मानवता के खातिर औद्योगिक इकाइयां अपने कर्मचारियों का समय से करें भुगतान

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने  एक रस्सी के सहारे लटक कर जान दे दी. उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें लिखा हुआ है कि स्थानीय विधायक और उनके लोग उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे. 

इसे भी पढ़ें:'किलर कोरोना' से मुकाबला करते-करते लुधियाना के एसीपी अनिल कोहली ने तोड़ा दम

परिजनों ने बताया कि आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल और उनके लोग डॉक्टर राजेंद्र को परेशान करते थे. जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली. परिजनों की लिखित शिकायत और सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने धन वसूली, आत्महत्या के लिए उकसाने और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.