logo-image

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में सिसोदिया का BJP पर हमला, उनके यहां ये बुलडोजर कब चलेगा?   

जहांगीरपुरी हिंसा मामले को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा की ओर से गुंडई-लफंगई की बात की जाती है.

Updated on: 20 Apr 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली:

जहांगीरपुरी हिंसा मामले को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा (BJP ) की ओर से गुंडई-लफंगई की बात की जाती है. देश को पढ़ाने और नौकरी देने और इलाज कराने के लिए कुछ नहीं कर रहे, सिर्फ गुंडई फैला रहे हैं. आठ साल से सत्ता में है, लेकिन महंगाई, शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए कुछ नहीं किया. देश में 24 घंटे गुंडई जो हो रही है और उसके लिए भाजपा जिम्मेदार है. 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि देश में गुंडई लफंगई बंद करनी है तो भाजपा के हेडक्वॉर्टर पर बुलडोजर चलाओ. मैं दो सवाल खड़ा करना चाहता हूं कि पिछले आठ साल में भाजपा ने बांग्लादेशियों और रोहिंग्या को क्यों बसाया है? वहां इनका प्लान ये है कि रोहिंग्या को बसाते हैं और अपने लोगों के साथ प्री स्क्रिप्टेड तरीके से दंगा करवाते हैं.

उन्होंने कहा कि आज जिन अवैध निर्माणों को तोड़ने का ड्रामा किया, उनको भाजपा के किन-किन नेताओं ने पिछले 15 साल में मिलकर बनवाया? भाजपा बताए कि उनके यहां ये बुलडोजर कब चलेगा जिन्होंने पैसा लेकर ये अवैध निर्माण होने दिया?