logo-image

दिल्‍ली में अभी नहीं खुलेंगे स्‍कूल, अगले आदेश तक रहेंगे बंद

सिसोदिया ने कहा कि दुनियाभर में जहां भी महामारी के बीच स्‍कूल खोले गए, वहां बच्‍चों में केस बढ़ गए. ऐसे में दिल्‍ली के स्‍कूल खोलना ठीक नहीं होगा. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभिभावक के तौर पर भी मैं और मुख्यमंत्री भी सोचते हैं.

Updated on: 28 Oct 2020, 01:09 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बच्‍चों के स्‍कूल अभी नहीं खुलने वाले है. पिछले आदेश में 31 अक्‍टूबर तक स्‍कूल बंद किए गए थे. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि अभिभावक और बच्‍चों में डर है कि कहीं स्‍कूल खुले तो कोरोना संक्रमण बढ़ जाएगा. मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि टीचर्स और अभिभावक से यही फीडबैक मिला है कि स्‍कूल बंद रखे जाएं. उन्होंने कहा कि दिल्‍ली के सभी सरकारी और निजी स्‍कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे.

यह भी पढ़ें : पटरी वाले ही बीजपी को सड़क पर लाएंगे : अखिलेश यादव

सिसोदिया ने कहा कि दुनियाभर में जहां भी महामारी के बीच स्‍कूल खोले गए, वहां बच्‍चों में केस बढ़ गए. ऐसे में दिल्‍ली के स्‍कूल खोलना ठीक नहीं होगा. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि अभिभावक के तौर पर भी मैं और मुख्यमंत्री भी सोचते हैं कि क्या हम अपने बच्चों को अभी स्कूल भेज पाएंगे या नहीं. फिलहाल, अभी दिल्ली में स्कूल नहीं खुलेंगे. सरकारी, प्राइवेट और नगर निगम के सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे. जब भी फैसला लिया जाएगा सूचित किया जाएगा.