logo-image

लिवइन में रह रही महिला की मौत, इस करीबी शख्स पर लगा आरोप

पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर इलाके में एक महिला की बेहरमी से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. महिला का नाम ममता था.

Updated on: 19 Aug 2020, 07:10 AM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर इलाके में एक महिला की बेहरमी से हत्या कर देने का मामला सामने आया है. महिला का नाम ममता था. ममता शादीशुदा थी लेकिन वो एक अन्य युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी और उनका अपने पति के साथ तलाक का केस चल रहा है. महिला का एक बेटा भी है जो अपने नानी के साथ विनोद नगर में ही रहता है. ममता के बेटे ने बताया कि रात करीब 11 बजे माता ने उसे फोन कर के अपनी मां कर घर से खाना लाने के लिए कहा था और जब उसका बेटा खाना लेकर ममता के घर गया तब उसकी मां खून से लथपथ पड़ी थी.

बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों का आरोप है कि ममता की हत्या उसके लिव इन पार्टनर ब्रह्म सिंह ने ही की है और वो मौके से फरार हो गया था. ममता दिल्ली के सरकारी अस्तपताल में प्राइवेट गार्ड की नौकरी करती थी और लॉक डाउन के समय ही इस ब्रह्म सिंह के सम्पर्क में आयी थी. ममता की बहन ने बताया कि ब्रह्म सिंह भी शादीशुदा था लेकिन उसने ममता से शादी करने का वादा किया था.

ममता के बेटे ने बताया कि ममता के चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान थे और लाश के पास एल हथौड़ी रखी हुई थी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है.