News Nation Logo
Banner

गैंगरेप के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस भेजा,

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Oct 2022, 03:34:35 PM
Delhi women Commission

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

गाजियाबाद /नई दिल्ली:  

गाजियाबाद में 38 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने गाजियाबाद के एसएसपी को नोटिस जारी कर रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने मामले में दर्ज एफआईआर की प्रति के साथ मामले में की गई गिरफ्तारी की जानकारी भी मांगी है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, घटना बहुत ही भयावह और परेशान करने वाली है और मुझे निर्भया कांड की याद दिलाती है. एक महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. उसके अंदर एक रॉड डाली गई थी, जो उसके खून से लथपथ मिलने के समय भी फंसी हुई थी. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है. सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि कब तक महिलाओं और बच्चों के साथ इतनी बर्बरता होगी.

दरअसल आयोग को गाजियाबाद में एक महिला से नृशंस गैंगरेप की सूचना मिली थी. बताया गया कि पीड़िता दिल्ली के नंदनगरी में रहती है और 16 अक्टूबर को अपने भाई के जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए गाजियाबाद गई थी. रात में जब वह लौटते हुए ऑटो का इंतजार कर रही थी तो चार लोगों ने उसे स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया. वे उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां एक और व्यक्ति मौजूद था.

उन्होंने उसके साथ बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया और दो दिनों तक उसके साथ बलात्कार और प्रताड़ित करते रहे. उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाल दी. इसके बाद, उन्होंने उसे बोरे में छिपा दिया, उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे सड़क पर फेंक दिया. महिला खून से लथपथ बहुत ही गंभीर हालत में मिली थी, उस समय लोहे की रॉड भी उसके अंदर थी. महिला फिलहाल बेहद गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है.

First Published : 19 Oct 2022, 03:34:35 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.