logo-image

Delhi News: अरविंद केजरीवाल की पत्नी का Video संदेश, शुरू किया AAP का नया अभियान

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का Video संदेश आया सामने, शुरू किया AAP का नया अभियान, जानें क्या कहा.

Updated on: 29 Mar 2024, 12:36 PM

New Delhi:

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों कथित शराब घोटाला मामले में ईडी की हिरासत में हैं. यही वजह है कि अब उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल सक्रीय नजर आ रही हैं. उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी किया है. इस वीडियो संदेश के जरिए सुनीता केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के बीच आम आदमी पार्टी का नया अभियान भी लॉन्च किया. उन्होंने वीडियो में दिल्ली की जनता से अपील की है कि वह अपने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद दें. इस अभियान का नाम ही 'केजरीवाल को आशीर्वाद' नाम रखा गया है. 

जारी किया वॉट्सएप नंबर
दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नए अभियान की शुरुआत करते हुए एक वॉट्सएप नंबर (8297324624) भी जारी किया है. इस नंबर पर जनता से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा केजरीवाल को आशीर्वाद दें. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि इस वॉट्सएप नंबर पर आप अपने अरविंद केजरीवाला को आशीर्वाद भेज सकते हैं. शुभकामनाएं और दुआएं भी दे सकते हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि केजरीवाल के लिए भेजे गए हर संदेश को वह उनके पास जेल तक पहुंचाएंगी. 

यह भी पढ़ें - Mukhtar Ansari की मौत की जांच को लेकर DM ने दिए आदेश, तीन सदस्यीय कमेटी का किया गठन

यही नहीं उन्होंने अपने वीडियो संदेश में पति और दिल्ली सीएम की तुलना स्वतंत्रता सेनानी से की है. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उनके रोम-रोम में देशभक्ति बसी हुई है. वह फिलहाल भले ही जेल में हैं लेकिन उनकी आत्मा दिल्लीवासियों के साथ है. 

केजरीवाल ने कोर्ट में रखा अपना पक्ष
सुनीता केजरीवाल ने कहा कि, गुरुवार को सीएम ने कोर्ट में अपना पक्ष रखा जिसे सभी लोगों ने सुना. जिन लोगों ने नहीं सुना है वह जरूर सुनें. सुनीता ने कहा कि बीते 30 वर्ष से मैं उनके साथ हूं और यह बात दावे से कह सकती हूं कि उनके मन में सिर्फ देशभक्ति बसी हुई है.