अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, लेकिन दिल्लीवालों का कोई काम नहीं रुकेगा: आतिशी

Delhi Excise Policy: आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने ईडी की कस्टडी से जारी पहले आदेश की जानकारी दी है...उन्होंने कहा दिल्लीवासियों का कोई काम नहीं रुकेगा.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
AAP Leader Atishi

AAP Leader Atishi ( Photo Credit : File Pic)

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति केस से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) ने ED  की हिरासत से पहला आदेश जारी किया है. आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम केजरीवाल द्वारा जारी आदेश की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन आज मैं उनकी तरफ से दिल्ली के 2 करोड़ लोगों को यकीन दिलाती हूं कि दिल्ली वालों का कोई भी काम नहीं रुकेगा.

Advertisment

परिवार की तरह चलाई दिल्ली की सरकार

मंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ईडी की हिरासत से आज मुझे बतौर जल मंत्री एक आदेश दिया है. ऐसी विकट परिस्थितियों में भी अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों की समस्याओं के बार में सोच रहे हैं. अरविंद केजरीवाल अपने आप को दिल्ली का मुख्यमंत्री नहीं मानते बल्कि अपना परिवार मानते हैं. उन्होंने इन 9 सालों में दिल्ली की सरकार को सरकार की तरह नहीं चलाया, बल्कि एक परिवार की तरह चलाया है. उन्होंने कभी बेटा तो कभी भाई बनकर इस सरकार को चलाया है. 

मुझे दिल्लीवासियों की चिंता

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला जा सकता है. लेकिन अरविंद केजरीवाल के प्रेम और दिल्लीवासियों के लगाव को कैद नहीं किया जा सकता है. आतिशी ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज जेल से ही मुझे बतौर जल मंत्री आदेशित किया है. केजरीवाल ने अपने आदेश में लिखा कि मुझे पता चला है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी व सीवर की समस्या हो रही है. इसे लेकर मैं चिंचित हूं. क्योंकि मैं जेल में हूं लेकिन चिंता की कोई जरूरत नहीं है. गर्मियां भी आ रही हैं. पीने की पानी की समस्या भी आ सकती है, लेकिन ऐसे इलाकों में पानी के टैंकरों की व्यवस्था की जाएगी. सारी समस्याओं का सामाधान किया जाएगा. इसको लेकर मुख्य सचिव से भी बात की जाए और जरूरत पड़ने पर उपराज्यपाल महोदय का भी सहयोग लें.

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जेल से भी दिल्लीवालों के बारे में सोच रहे हैं. आज भी उनको दिल्लीवालों की फिक्र है. मैं उनकी तरफ से आपको आश्वस्त करती हूं कि आपका कोई काम नहीं रूकेगा. वहीं, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज हमने भ्रष्टाचार की होलिका का दहन किया है. दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में ऐसे कार्यक्रम हो रहे हैं...दिल्ली में अगर कोई व्यक्ति भ्रष्टाचार का प्रतीक है तो वह अरविंद केजरीवाल हैं, अरविंद केजरीवाल मुक्त शासन, भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिल्ली को मिले इसके लिए दिल्ली का हर व्यक्ति संकल्पबद्ध है.

Source : News Nation Bureau

AAP leader Atishi Big allegations on BJP AAP leader Atishi delhi cm arvind kejriwal Delhi CM Arvind Kejriwal in ED custody CM Arvind Kejriwal first order from jail delhi Excise Policy Case Delhi Excise Policy Scam Water Minister Atishi
Advertisment