logo-image

दिल्लीवासियों के नाम CM केजरीवाल का जेल से VIDEO संदेश, पत्नी सुनीता ने पढ़ कर सुनाया

मेरे लिए भगवान से दुआ करना...दिल्लीवासियों के नाम CM केजरीवाल का जेल से VIDEO संदेश, पत्नी सुनीता ने पढ़ कर सुनाया

Updated on: 23 Mar 2024, 03:51 PM

New Delhi:

Delhi Excise Policy Case:  दिल्ली शराब नीति केस में प्रवर्तन निदेशालय की रिमांड पर चल रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से दिल्लीवासियों के नाम वीडियो संदेश भेजा है. सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए उनका यह संदेश पढ़कर सुनाया. करीब तीन मिनट के वीडियो संदेश में  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि आपके बेटे और भाई ने जेल से संदेश भेजा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है.

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: होली पर कैसा रहेगा दिल्ली-NCR में मौसम, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) कहा है, मेरे प्यारे देशवासियों मुझे(अरविंद केजरीवाल) कल गिरफ़्तार कर लिया गया, मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा। मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है... मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए यह गिरफ़्तारी मुझे अचंभित नहीं करती... हमें भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है... भारत के अंदर और बाहर कई शक्तियां हैं जो भारत को कमज़ोर कर रही हैं... हमें इन शक्तियों को हराना है... मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा..."

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Excise Policy Case: आतिशी के निशाने पर ED, 2 साल में एक भी पैसा नहीं मिला, मनी ट्रेल कहां है?

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 6 दिनों की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड पर हैं. ईडी की टीम आज उनसे पूछताछ करेगी. इस दौरान आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल को फर्जी केस में फंसाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल शरद रेड्डी से कभी नहीं मिले. शरद रेड्डा सरकारी गवाह बन गए और उनको जमानत भी मिल गई, लेकिन वह बताएं कि मनी ट्रेल का पैसा कहां गया.