News Nation Logo

Delhi Liquor Policy: CBI आज मनीष सिसोदिया से करेगी पूछताछ, धारा 144 लागू

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 17 Oct 2022, 10:10:50 AM
manish sisodia

manish sisodia (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

Delhi Liquor Policy: दिल्ली सरकार की शराब नीति ( excise policy case ) को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Delhi Deputy CM & AAP leader Manish Sisodia ) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.  सीबीआइ ने मनीष सिसोदिया को आज 11 बजे  पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं, आप ने सिसोदिया की गिरफ्तारी की आशंका जताई है. आप ने दावा किया है कि सीबीआइ पूछताछ के बहाने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. इस मामले को लेकर आप नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. सैकड़ों की संख्या में आप कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया के घर के आसपास जुटना शुरू हो गए हैं, लिहाजा हंगामें की आशंका को देखते हुए सीबीआइ मुख्यालय के पास धारा 144 लागू कर दी गई है.

इस दौरान डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे खिलाफ जो केस चलाया जा रहा वो फर्जी है इनका मकसद मुझे गिरफ्तार करके जेल में डालना है ताकि मैं गुजरात न जा सकूं। गुजरात में BJP बुरी तरह से हार रही है।पुलिस ने सीबीआइ मुख्यालय के पास बैरिकेडिंग लगा दी है. इसके साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. आपको पता दें कि सुरक्षा को लेकर इस बार अधिक चौकसी इस वजह से भी बरती जा रही है, क्योंकि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता इससे पहले भी सीबीआइ हेडक्वार्टर के सामने प्रदर्शन कर चुके हैं. इस लिए पुलिस सुरक्षा इंतजाम में कोई कोताही नहीं बरतना चाहती.

CBI आज मनीष सिसोदिया से करेगी पूछताछ, धारा 144 लागू यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

First Published : 17 Oct 2022, 09:35:13 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.