logo-image

Delhi Car Accident: बेकाबू कार मयूर ​विहार फेज 3 के बाजार में घुसी, दो की मौत, 50 लोगों को मारी टक्कर

Delhi Car Accident: मयूर विहार फेज 3 में सिल्वर रंग की एक हुंडई कार की टक्कर से 8 लोगों को गंभीर चोट आई है.  हादसा रात करीब साढ़े नौ बजे का है.

Updated on: 14 Mar 2024, 06:19 AM

नई दिल्ली:

Delhi Car Accident: पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 में एक बड़ा हादसा सामने आया है. यहां के बुद्ध बाजार में एक डिजायर गाड़ी ने करीब 40 से 50 लोगों को टक्कर मारी है. इसमें आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दो की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान उत्तेजित भीड़ ने गाड़ी पलट दी. गाड़ी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  हादसा बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे आसपास हुआ. यहां पर सिल्वर रंग की एक हुंडई कार ने कई लोगों को टक्कर मारी. इनमें  8 लोग घायल हो गए.

ये भी पढे़ं : 'CAA पूरी तरह से संवैधानिक कानून, कभी नहीं होगा वापस', गृह मंत्री अमित शाह ने किया स्पष्ट

इनमें से गाजियाबाद जिले के हयात नगर की खोड़ा कॉलोनी निवासी महिला सीता देवी (22) की मौत हो गई. हादसे में आरोपी भी घायल हो गया है. उसका इलाज चल रहा ह. आरोपी हिरासत में है और पुलिस कानूनी कार्यवाही में जुटी हुई है. 

हादसे का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार कार ने अचानक किस तरह से टक्कर मारी है. इसके बाद कार यहां से निकलने का प्रयास करने लगी. कार को रोकने के लिए आसपास के लोग भागे. जिस रेहड़ी को कार ने टक्कर मारी उस पर बहुत सारे खरीदार खडे़ थे. हादसे के बाद घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया. बाजार में मौजूद लोगों ने जमकर हंगामा किया.