News Nation Logo

दिल्ली: न्यू अशोक नगर में बम धमाका, जख्मी किशोर की हालत गंभीर 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 10 Oct 2022, 08:51:12 PM
Bomb Blast

Delhi: bomb blast in New Ashok Nagar (Photo Credit: ani)

highlights

  • सी ब्लाक न्यू अशोक नगर में धमाके की खबर मिली थी
  • पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया
  • इस धमाके में लड़का बुरी तरह घायल हो गया है

नई दिल्ली:  

Bomb blast: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में सोमवार शाम एक बम धमाके के बाद लोगों के बीच दहशत फैल गई. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया. इस धमाके में एक किशोर जख्मी हो गया है. 16 वर्षीय किशोर को एलबीएस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. यहां से उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है. इस हादसे की जांच में पता चला है कि किशोर जानवरों और बंदरों को डराने का प्रयास कर रहा था. इसके लिए वह कहीं से पाइप गन यानि लोहे की नाल लाया था. उसे बारूद में भरते हुए अचानक हुए ब्लास्ट हो गया और किशोर झुलस गया. किशोर की हालत बेहद नाजुद बताई जा रही है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम को सी ब्लाक न्यू अशोक नगर में धमाके की खबर मिली थी. बताया गया कि इस धमाके में लड़का बुरी तरह घायल हो गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई. इस दौरान किशोर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह इस धमाके बाद 40 प्रतिशत तक झुलस गया. उसके हाथों के साथ चेहरे और शरीर के कई भागों में गंभीर चोटें आईं. घटना स्थल पर पाइप गन के टुकड़े मिले हैं. पुलिस ने इसे अपने कब्जे में ले लिया है. इस बात की जांच हो रही है कि पाइप गन को भरने के लिए बारूद कहां से लाया गया और यह गन किस लिए मंगाई गई थी.

ऐसा भी बताया जा रहा है कि दिपावली नजदीक है. अक्सर लड़के इस तरह की पाइप गन का उपयोग करते हैं. इसमें बारूद भरकर पटाखे फोड़े जाते हैं. इसकी आवाज काफी तेज होती है. शायद किशोर भी कुछ ऐसा ही कर रहा था. हालांकि किशोर के परिजनों का कहना है कि उसने यह पाइप गन बंदरों को भगाने के लिए मंगवाई थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

First Published : 10 Oct 2022, 08:31:17 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.