logo-image

अब 24 घंटों के लिए खुली आजादपुर सब्जी मंडी, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

यहां पर सैनिटाइज करने की एक मशीन भी लगाई गई थी जो कि आज खराब हो गई आने जाने वाले लोगों को E पास और टोकन दिए जा रहे हैं इस E पास और टोकन के जरिए ही मंडी में एंट्री हो सकती है.

Updated on: 21 Apr 2020, 09:06 AM

नई दिल्ली:

किसानों की मांग के बाद अब दिल्ली की आजादपुर मंडी को अब 24 घंटे के लिए खोल दिया गया है जहां पर व्यापारी आकर अपना सामान बेच सकते हैं तो वही खरीदार सब्जी फल खरीद सकते हैं. हालांकि आजादपुर मंडी के अंदर कोरोना वायरस और सोशल डिस्टेंस का बिल्कुल भी प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है. मंडी में भीड़ पहले की तरह उमड़ी हुई है. यहां पर सैनिटाइज करने की एक मशीन भी लगाई गई थी जो कि आज खराब हो गई आने जाने वाले लोगों को E पास और टोकन दिए जा रहे हैं इस E पास और टोकन के जरिए ही मंडी में एंट्री हो सकती है.

यह भी पढ़ें: ‘इससे भी बुरा वक्त अभी आने वाला है’, Corona Virus के खतरे को लेकर WHO प्रमुख ने चेताया

बता दें, किसानों की मांग को देखते हुए दिल्ली सरकार ने आजादपुर सब्जी मंडी को 24 घंटे के लिए खोले जाने का फैसला लिया था. दिल्ली के विकास मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक, सब्जियां और फल बेचे जाएंगे, जबकि रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक, बाजार में और बाहर ट्रक की आवाजाही की अनुमति दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन से भी सामने आया कोरोना का एक मामला, 125 परिवारों को मिले ये निर्देश

गोपाल राय ने ट्वीट कर रहा कि लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टनसिंग के साथ कल से 24 घंटे आजादपुर मंडी खोली जाएगी. ताकि दिल्लीवासियों को किसी भी प्रकार के सब्जी एवं फलों की दिक्कत न हो.

बता दें, इससे पहले कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए इसे सुबह 6 बजे से 11 बजे तक और दोपहर को 2 से शाम 6 बजे तक के लिए खोला गया था, लेकिन आज से इसे फिर से 24 घंटों के लिए खोल दिया गया है.