logo-image

Delhi: ऑक्सीजन सपोर्ट पर AAP नेता सत्येंद्र जैन, अब LNJP में शिफ्ट

Delhi:  दिल्ली के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मनी लॉंड्रिंग केस में तिहाड़ जेल बंद सत्येंद्र जैन चक्कर आने के बाद बाथरूम में गिर गए हैं

Updated on: 25 May 2023, 01:41 PM

highlights

  • दिल्ली के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर और AAP के नेता सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई
  • मनी लॉंड्रिंग केस में तिहाड़ जेल बंद सत्येंद्र जैन चक्कर आने के बाद बाथरूम में गिर गए हैं
  • इस दौरान सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी समेत शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई हैं

New Delhi:

Delhi:  दिल्ली के पूर्व हेल्थ मिनिस्टर और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. मनी लॉंड्रिंग केस में तिहाड़ जेल बंद सत्येंद्र जैन चक्कर आने के बाद बाथरूम में गिर गए हैं. बताया जा रहा है कि इस दौरान सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी समेत शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई हैं. उनको उपचार के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन स्पाइनल प्रॉब्लम के कारण कमर में बेल्ट बांधते हैं. उनकी स्पाइन सर्जरी होनी ड्यू है. दिल्ली के पूर्व मंत्री और AAP नेता सत्येंद्र जैन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) अस्पताल से लोकनायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है.

2000 Note Exchange: यहां 2000 नोट के बदले मिल रहा 2100 का सामान! नहीं टूट रही ग्राहकों की लाइन

तिहाड़ जेल प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया कि जेल में बंद AAP नेता सत्येंद्र जैन कल रात तिहाड़ जेल के बाथरूम में फिसलकर गिर गए जिसके बाद उन्हें मामूली चोटें आई हैं जिसके लिए उन्हें चेकअप के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल लाया गया है. इससे पहले AAP के सूत्रों से पता चला कि कल रात AAP नेता सत्येंद्र जैन को चक्कर आने के बाद तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर पड़े. उन्हें दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह खबर भी पढ़ें- Netflix का बड़ा कदम, अब दोस्तों के साथ शेयर नहीं कर पाएंगे पासवर्ड

22 मई को भी सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब हो गई थी

आपको बता दें कि इससे पहले 22 मई को भी सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उनको दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जानकारी के अनुसार जेल में रहते हुए सत्येंद्र जैन का 35 किलो वजन कम हो गया है. उन्होंने तिहाड़ जेल प्रशासन से इसकी शिकायत भी की थी कि वह काफी अकेलापन महसूस कर रहे हैं. इस पर जेल प्रशासन ने कहा था कि उनको आवश्यक इलाज उपलब्ध कराया जाएगा.

जेल अधिकारी ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे बंदी सत्येंद्र जैन सीजे-7 के अस्पताल के एमआई रूम के बाथरूम में फिसल कर गिर गए, जहां उन्हें सामान्य कमजोरी के कारण निगरानी में रखा गया था. इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की. उनके विटल्स सामान्य थे. पीठ, बाएं पैर और कंधे में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें डीडीयू अस्पताल रेफर किया गया.