News Nation Logo
Banner

दिल्ली : रमेश नगर मेट्रो स्टेशन पर 65 साल के व्यक्ति ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी की

इस घटना के बाद ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा बाधित रही. राजीव चौक से द्वारका जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Apr 2019, 04:09:20 PM
दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो)

दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन सुसाइड प्वाइंट में तब्दील होते जा रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के रमेश नगर मेट्रो स्टेशन का है, जहां 65 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें- एमजे अकबर मानहानि केस में पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ आरोप तय

इस घटना के बाद ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा बाधित रही. राजीव चौक से द्वारका जाने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल मृतक व्यक्ति की पहचान की जा रही है. अभी तक बुजुर्ग के आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ के मोहनलाल गंज में अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 6 व्यक्ति घायल

इससे पहले 4 अप्रैल को दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी. आत्महत्या करने वाले एएसआई की पहचान अजय कुमार निवासी नरेला के रूप में हुई. ASI अजय कुमार दिल्ली पुलिस के कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट में तैनात थे. एएसआई अजय कुमार जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन पर दूसरे यात्रियों की तरह मेट्रो का इंताजर कर रहे थे. इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर मेट्रो आई तो वो अचानक उसके सामने कूद गए. जिससे मौके पर ही अजय कुमार की मौत हो गई.

First Published : 10 Apr 2019, 02:40:07 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो