logo-image

60 साल के बुजुर्ग ने कर दी अपने जवान बेटेकी हत्या, ये थी वजह

बताया जा रहा है कि ओमपाल शराब की लत में 33 साल पहले अपनी मां की हत्या भी कर चुका है.

Updated on: 13 May 2020, 10:49 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है जिसमें एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपने ही बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी की पहचान ओमपाल भूषण सिंह के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि शराब के नश में उसने अपने बेटे पर गोली चला दी. घटना सोमवार की है. पुलिस ने बताया कि सोमवार को ओमपाल भूषण सिंह अपने घर पर शराब पी रहा था. उसकी बीवी ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो गुस्से में आ गया और पत्नी से झगड़ा करने लगा.

यह भी पढ़ें: चीन के धमकाने पर ही WHO ने सही समय पर जारी नहीं की कोरोना की चेतावनी, रिपोर्ट में खुलासा

जानकारी के मुताबिक जब उसकत 28 साल के बेटे ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने अपनी लाइसेंस पिस्तौल निकाल ली और अपने बेटे को गोली मार दी. बेटे का नाम बलबीर सिंह बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Covid-19 : चीन पर प्रतिबंध लगाने के लिए अमेरिकी कांग्रेस में विधेयक पेश

अपनी मां की भी कर दी थी हत्या

बताया जा रहा है कि ओमपाल शराब की लत में 33 साल पहले अपनी मां की हत्या भी कर चुका है. तब उसे मंगोलपुरी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया था. ओमपाल पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है. बलवीर के अलावा मपाल की 2 बेटी और बेटे भी हैं. फिलहाल पुलिस ने इसको 3 दिन की रिमांड पर लिया है और इससे पूछताछ में पता लगा कि इसने अपनी पिस्तौल का लाइसेंस नोएडा से बनवाया है