logo-image

दिल्ली: चार लड़कों ने लड़की को जॉब दिलाने के लिए रची ऐसी साजिश कि....

लड़की के कत्ल के पहले एक बड़ी साजिश रची गई थी

Updated on: 04 Mar 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के सरिता विहार इलाके में कुछ दिनों पहले बोरे में मिली लड़की की लाश के मामले में 4 लड़कों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चारो आरोपी संगम विहार के रहने वाले हैं. लड़की के कत्ल के पहले एक बड़ी साजिश रची गई थी. जिसमे चारो लड़कों ने अपने एक और साथी जो फरार है के साथ मिलकर लड़की को मोहरा बनाया. जॉब दिलाने के बहाने जबरन लड़की से एक चिट्ठी लिखवाई गई, जिसमें तीन लड़कों का नाम लड़की की तरफ से लिखवाया गया कि ये तीनों लड़के मेरा अश्लील वीडियो बनाकर मुझे ब्लैक मेल कर रहे हैं. मेरे कत्ल या मौत के जिम्मेदार यही होंगे.

यह भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद बिना इंजेक्शन लगाए महिला के लगाए टांके, दर्द से चीखी तो गुस्साई डॉक्टर ने कैंची से फाड़ दिया कान

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी लड़को ने पुलिस को बताया की यह प्लानिंग इसलिए रची गई ताकी जिन तीन लड़को के नाम लड़की की लैटर में लिखवाए गए थे ताकी उन्हें ब्लेक मेल कर उनसे लाखो रुपया वसूला जाए. और इसी लिए लड़की का कत्ल किया गया ताकि कत्ल का शक लेटर में लिखे लड़को पर आए.

यह भी पढ़ें- किन्नर से शादी रचाकर बच्चे की चाह में दो वर्षीय मासूम के अपहरण की वारदात को दिया अंजाम

बता दें कि दिल्ली के सरिता विहार इलाके में ही एक बुज़ुर्ग महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मृतक महिला की पहचान सावित्री पांडेय के रूप में हुई थी. बताया गया था कि  मृतक की उम्र 73 साल थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सावित्री पांडेय की बॉडी सोफे पर बैठी हालत में मिली थी. सावित्री पांडेय सरिता विहार के L पॉकेट फ्लैट के ग्राउंड फ्लोर पर अपने पति के साथ रहती थीं. उनका बेटा और बहू घर के पिछले हिस्से में रहते थे.

पाक की खुली पोल, भारत के डोजियर में जैश के आतंकियों का जिक्र, देखें VIDEO