News Nation Logo
Banner

विदेश से लौटी थी बेटी, दिल्ली पुलिस ने एक डीसीपी को दिया 'वर्क फ्रॉम होम'

दिल्ली पुलिस में तैनात एक डीसीपी को महकमे ने फिलहाल घर से ही काम करने की सलाह दी है. यह डीसीपी पश्चिमी जिले में तैनात हैं. इसकी पुष्टि संयुक्त पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने की है. डीसीपी का नाम दीपक पुरोहित है.

IANS | Updated on: 27 Mar 2020, 04:22:54 PM
Corona

विदेश से लौटी थी बेटी, दिल्ली पुलिस ने एक DCP को दिया 'वर्क फ्रॉम होम' (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस में तैनात एक डीसीपी को महकमे ने फिलहाल घर से ही काम करने की सलाह दी है. यह डीसीपी पश्चिमी जिले में तैनात हैं. इसकी पुष्टि संयुक्त पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने की है. डीसीपी का नाम दीपक पुरोहित है. दीपक पुरोहित की बेटी हाल ही में विदेश से लौटी थी. संयुक्त पुलिस आयुक्त शालिनी सिंह ने कहा, यह कदम एहतियातन और सरकार के दिशा-निर्देशों के पालन में उठाया गया है.

यह भी पढ़ेंः चीन ने हुबेई में जमा किए गए थे कोरोना जैसे 1500 से ज्यादा वायरस, अभी आगे भी बना रहेगा खतरा

उन्होंने कहा कि डीसीपी दीपक पुरोहित की बेटी की जांच कराई गयी. स्थिति सामान्य निकली. यह कदम समाज और खुद के हित में उठाया गया. बाकी लोगों को भी इससे सीख लेनी चाहिए. इसमें कोई ईगो वाली बात नहीं होनी चाहिए. समस्या का निदान ही जब सोशल डिस्टेंसिंग है, तो फिर एहतियाती कदम उठाने में परहेज क्यों?

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन राज्यों से की अपील, यूपी के नागरिकों का रखें ख्याल, व्यवस्था का खर्च हम देंगे

शालिनी सिंह ने आगे कहा कि मैं अपने महकमे के सभी जवानों, अफसरों से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने के लिए कह रही हूं. कोरोना जैसी महामारी को हराने का जब यही तरीका या रास्ता फिलहाल सामने मौजूद है, तो उसे हर संभावित/संदिग्ध स्वेच्छा से अपनाये. जिसे यह सब नहीं पता है, उसे भी यह सब बताकर सतर्क किया जाये. साथ ही अनभिज्ञ लोगों को जागरुक करके उन्हें भी सोशल डिस्टेंसिंग के लिए प्रोत्साहित करना हर नागरिक का फर्ज है. मैं तो यह कहूंगी कि जिन लोगों का इस परेशानी से अगर कोई संबंध नहीं भी है तो भी वे लोग सोशल डिस्टेंसिंग तुरंत अमल में लायें.

First Published : 27 Mar 2020, 04:22:54 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus Delhi Police
×