News Nation Logo
Banner

CRPF के सब-इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर की हत्या कर की खुदकुशी

दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर इंस्पेक्टर की गोलीमारकर हत्या कर दी और बाद में खुद आत्महत्या कर ली.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 25 Jul 2020, 08:57:30 AM
firing

CRPF के सब-इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर की हत्या कर की खुदकुशी (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:  

दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सीआरपीएफ के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने सीनियर इंस्पेक्टर की गोलीमारकर हत्या कर दी और बाद में खुद आत्महत्या कर ली. ये पूरी घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है. बाताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद सब-इंस्पेक्टर ने गुस्से में आकर गोली चला दी. 

जानकारी के मुताबिक सब-इंस्पेक्टर की पहचान 122 बटालियन के करनैल सिंह के तौर पर हुई है. वहीं इंस्पेक्टर का नाम दशरथ सिंह बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार रात को दोनों के बीच किसी मसले पर काफी बहस हो गई. बाद इस हद तक बढ़ गई कि करनैल सिंह ने दशरथ सिंह ोक गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सीआरपीएफ ने बताया कि स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

First Published : 25 Jul 2020, 08:44:20 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.