logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 24 घंटे में सामने आए 486 नए मामले, 19 लोगों की मौत

दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण के 486 नए केस मिले. वहीं, संक्रमण से 19 और लोगों की मौत हो गई. संक्रमण की दर घटकर 0.63 फीसदी हो गई है. नए मामले सामने आने के बाद शहर में मरीजों की संख्या बढ़कर 6,28,838 हो गई है.

Updated on: 07 Jan 2021, 07:01 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण के 486 नए केस मिले. वहीं, संक्रमण से 19 और लोगों की मौत हो गई. संक्रमण की दर घटकर 0.63 फीसदी हो गई है. नए मामले सामने आने के बाद शहर में मरीजों की संख्या बढ़कर 6,28,838 हो गई है. जबकि मरने वालों की कुल संख्या 10,625 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया है कि एक दिन पहले 77,522 नमूनों की जांच की गई थी जिसमें से 486 नमूने संक्रमित पाए गए हैं.

शहर में बृहस्पतिवार को इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 4168 हो गई. एक दिन पहले यह आंकड़ा 4481 था. कोरोना रोधी टीके के अगले हफ्ते दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है और टीकाकरण की तैयारियां जारी हैं. सूत्र के अनुसार, टीका अगले हफ्ते तक पहुंच जाएगा. हमारे यहां भंडारण में इसे दो से आठ डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर रखा जा सकता है, इसलिए मंजूरी दोनों में से किसी भी टीके को रखा जा सकता है.