News Nation Logo

सफदरजंग अस्पताल की दो डॉक्टरों के साथ बदसलूकी, मामला दर्ज

जानकारी के मुताबिक दोनों महिला डॉक्टर गुलमोहर एनक्लेव में फल खरीदने के लिए गई थी. यहां एक शख्स ने पहले दोनों डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 09 Apr 2020, 07:19:45 AM
corona virus

सफदरजंग अस्पताल की दो डॉक्टरों के साथ बदसलूकी (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:  

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अब हेल्थ वर्कर्स के साथ भी बदलसूकी के मामले बढ़ने लगे हैं. हाल हीं में दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल की दो डॉक्टरों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बदसलूकी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक दोनों महिला डॉक्टर  गुलमोहर एनक्लेव में फल खरीदने के लिए गई थीं. यहां एक शख्स ने पहले दोनों डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की और जब उन्होंने बताया कि वह सफदरजंग अस्पताल में डॉक्टर हैं तो उनपर छींटाकशी करने लगे. इस घटना के बाद  दोनों युक्तियों ने  पुलिस मै मामला दर्ज करवाया और आरोपी को गिरफ्तार करवाया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में जमाती गार्ड 3 लोगों को कोरोना संक्रमण देकर फरार, मुकदमा दर्ज

बता दें, इससे पहले कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों पर हाथापाई और बदतमीजी  के मामले भी सामने आ चुके हैं. हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें तबलीगी जमात के क्वारंटाइन किए गए कई लोग डॉक्टरों के साथ बदतमीजी करते पाए गए. 

यह भी पढ़ें: Hydroxychloroquine की सप्लाई पर डोनाल्ड ट्रंप बोले- Thank You पीएम मोदी

इस पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि कोविड-19 संकट से निपटने में अग्रणी मोर्चे पर काम कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों की मदद और सुरक्षा करना हर किसी का सामूहिक कर्तव्य है. उन्होंने ट्वीट में हैशटैग ‘वी आर प्राउड ऑफ यू’ का इस्तेमाल करते हुए लोगों से इन ‘जांबाज योद्धाओं’ को अपने संदेश भेजने का अनुरोध किया. कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट किया, ‘हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ, टेक्नीशियन, सफाईकर्मी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में योद्धा हैं जो जान की बाजी लगाकर लगातार काम कर रहे हैं. इनकी मदद करना, इन्हें और उनके परिवारों को सुरक्षित रखना, हर तरह से समर्थन करना - हम सबका फर्ज है. इन जांबाज योद्धाओं को अपना संदेश दें.’ उनका यह बयान देश के कुछ हिस्सों में डॉक्टरों और पराचिकित्साकर्मियों पर हमले की घटनाओं की खबरों के बीच आया.

First Published : 09 Apr 2020, 07:06:39 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.