logo-image

दिल्ली में कांग्रेस की हल्ला बोल रैली आज, पुलिस ने इन रास्तों को किया बंद

देश में बढ़ती मंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इस क्रम में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज कांग्रेस का आज महंगाई पर हल्ला बोल है.

Updated on: 04 Sep 2022, 10:22 AM

नई दिल्ली:

देश में बढ़ती मंगाई, गरीबी और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इस क्रम में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज कांग्रेस का आज महंगाई पर हल्ला बोल है. राजधानी के रामलीला मैदान में होने वाली हल्ला बोल रैली को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे. इस रैली में दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश समेत आसपास के कांग्रेसी शामिल होने पहुंचेंगे. वहीं, कांग्रेस की रैली को लेकर दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर यातायात संबंधी एडवाइजरी भी जारी की है. जिसमें दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर आने-जाने वाले लोगों को रूट डायवर्ट की जानकारी दी गई है. 

दिल्ली पुलिस के अनुसार रैली स्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स भी तैनात रहेगी. जबकि सुरक्षा में किसी तरह की कोई चूक न हो इसलिए रामलीला मैदान के प्रवेश द्वार कर मेटल डिटेक्टर फिट किया जाएगा.

इन रास्तों पर रहेगा रूट डायवर्जन-

  • - कमला मार्केट की ओर डीडीयू-मिंटो रोड लाइट प्वाइंट
  • - अजमेरी गेट से आसफ अली रोड
  • -चमन लाल रोड
  • -कमला मार्केट, गुरु नानक चौक
  • -विवेकानंद रोड
  • -रणजीत सिंह पुल बाराखंभा मार्ग से गुरु नानक चौक

वहीं, कांग्रेस का कहना है कि उसके कार्यकर्ता महंगाई, बेरोजगारी, रोजमर्रा की चीजों के दामों में बढ़ोतरी जैसे मुद्दों पर आवाज उठाते रहेंगे. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार आम आदमी के मुद्दों पर असंवेदनशील है. इसके लिए आप 2014 और 2022 के बीच के दामों की तुलना कर सकते हैं.