logo-image

AAP MLA कादियान पर BJP नेता तजिन्दर पाल बग्गा शिकायत दर्ज करवाई, जानें वजह

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी के विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायती पत्र और आप विधायक का ट्वीट शेयर किया.

Updated on: 08 Mar 2021, 08:07 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी के विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने शिकायती पत्र और आप विधायक का ट्वीट शेयर करते हुए इस शिकायत दर्ज करवाने की बात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली कैंट से विधायकर वीरेंद्र सिंह कादियान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से हिन्दू-देवी देवताओं को लेकर अपमान जनक टिप्पणी की है और इस ट्वीट में कादियान ने गाली गलौज के शब्दों का भी प्रयोग किया है.

आपको बता दें कि बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जैसे ही आप विधायक वीरेंद्र सिंह कादियान के इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है तब से उनका ट्विटर हैंडल गायब हो गया है. आपको बता दें कि ये आप विधायक का आधिकारिक ट्विटर हैंडल है जो कि ब्लूटिक के साथ वेरीफाइड था. इस ट्वीट में आप विधायक ने हिन्दू देवी-देवताओं पर अपमान जनक टिप्पणी करते हुए उस पर गाली गलौज की बातें भी लिखी थी. 

आपको बता दें कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और विपक्ष पर लगातार हमलावर रहते हैं. इसके पहले उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके दिए गए बयान पर ही घेर लिया है. दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करते हुए लिखा, 'गद्दारों ने भारत माता को चीरकर एक टुकड़ा चीन को दे दिया.' इसके बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राहुल गांधी और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू पर हमला बोलते हुए लिखा, 'आज राहुल गांधी ने वही कहा जो 1962 से सारा देश कह रहा था, नेहरू इस देश का गद्दार था और रहेगा. मैं धन्यवाद करता हूं कि राहुल जी ने हिम्मत दिखाई और अपने नाना के कारनामे देश के सामने लाए.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा कि देपसांग, गोगरा-हॉट स्प्रिंग्स के बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है. उन्होंने कहा कि अप्रैल 2020 से पहले की स्थिति को बहाल किया जाना चाहिए और प्रधानमंत्री को देश को जवाब देना चाहिए. राहुल ने कहा, "इस देश के क्षेत्र की रक्षा करना प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है. वह इसे कैसे करते हैं, यह उनकी समस्या है, मेरी नहीं.