logo-image

Delhi Liquor scam पर सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान- कही यह बात

Delhi Liquor Scam: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली आबकारी नीति को लेकर आप सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है

Updated on: 08 May 2023, 02:37 PM

New Delhi:

Delhi Liquor Scam: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली आबकारी नीति को लेकर आप सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. जबकि आप सरकार एक कट्टर ईमानदार सरकार है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि यह एक ईमानदार सरकार को बदनाम करने का हताशाभरा प्रयास है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं ने कोर्ट के आदेश को तोड़ मरोड़ कर पेश कर आप के सीनियर नेताओं को बदनाम करने की साजिश की है.

यह खबर भी पढ़ें- OMG: शख्स ने नंगे हाथों पकड़ा विशाल किंग कोबरा, VIDEO देख लोगों की धड़कनें तेज

सोमवार को मीडिया से रूबरू हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहा कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है. हमने पहले ही कह दिया था कि हम एक ईमानदार सरकार है, लेकिन कुछ लोग हम पर लगातार भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोप लगाते रहे. कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने 100 करोड़ रुपए की रिश्वत ली है. यहां तक सरकारी एजेंसियों ईडी आदि ने भी यही कहा, लेकिन उनको 70 करोड़ रुपए के कोई सबूत नहीं मिला और 30 करोड़ रुपए को लेकर कहा गया कि यह पैसा गोवा चुनाव में खर्च किया गया. सीएम केजरीवाल ने कहा कि आरोप लगा कि यह रुपया राजेश जोशी के जरिए गोवा भिजवाया गया. 

यह खबर भी पढ़ें- Kerala: मलप्पुरम में एक पर्यटक नाव पलटी, हादसे में अब तक 21 लोगों की मौत

सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोर्ट के इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है. ईडी ने गोवा चुनाव में खर्च हुई रकम की जांच की तो उसमें केवल 30 लाख रुपए का ही पता चला. क्या इतने कम पैसे में कोई राजनीतिक दल चुनाव लड़ सकता है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ईमानदार सरकार है. इसलिए उसको निशाना बनाया जा रहा है. आपको बता दें कि दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर आप सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे, जिसके चलते दिल्ली के तत्कालीन उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के जेल जाना पड़ा.