News Nation Logo
Banner

4 अगस्त को विश्व का सबसे बड़ा तिरंगा फहराएंगे अरविंद केजरीवाल : AAP

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Jul 2022, 08:01:58 PM
arvind kejriwal

CM अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

75 years of independence : देहरादून में आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद (Ravindra Singh Anand) ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) दिल्ली में विश्व का सबसे बड़ा तिरंगा झंडा फहराएंगे. उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी होने के साथ-साथ कट्टर देशभक्त पार्टी भी है और पार्टी ने समय-समय पर इसके ठोस प्रमाण प्रस्तुत किए हैं.

AAP के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी अन्य दलों की तरह नहीं है कि जो सिर्फ दिखावे के लिए देश भक्ति और धर्म का सहारा लेती है. उन्होंने कहा कि सच्ची देशभक्ति लोगों की सच्ची सेवा करने से है यानी लोगों को अच्छे अस्पताल और बच्चों के लिए अच्छे स्कूल स्थापित करना भी देश की सेवा है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का काम बोलता है और भारत ही नहीं पूरे विश्व में आम आदमी पार्टी का डंका बज रहा है, जिससे अन्य दल भयभीत हैं और वे किसी न किसी तरीके से आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी जन सेवा राष्ट्र सेवा करती रहेगी एवं देशभक्ति के लिए संकल्पित रहेगी.

First Published : 28 Jul 2022, 08:01:58 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.