logo-image

CM अरविंद केजरीवाल बिहारीवाले बयान पर यू-टर्न, बोले- दिल्ली सबकी है...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने अपने बिहारी वाले बयान पर यू-टर्न ले लिया है.

Updated on: 01 Oct 2019, 05:11 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने अपने बिहारी वाले बयान पर यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने कहा, दिल्ली सबकी है. हमने कभी किसी को दिल्ली में शिक्षा और इलाज के लिए नहीं रोका है. हमारी नयी-नयी पार्टी है, नए-नए राजनीति में आए हैं. हम लोगों की सेवा करना चाहते हैं. हमें सभी की सेवा करने में खुशी होती है चाहे वो कहीं का भी नागरिक हो.

यह भी पढ़ेंःआर्टिकल-370 पर कांग्रेस को बेनकाब करने के अभियान पर BJP, जानें ऐसा क्या किया 

अरविंद केजरीवाल ने कहा, हम चाहते हैं कि दिल्ली जैसी शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था पूरे देश में होनी चाहिए. दिल्ली जैसे मोहल्ले और क्लीनिक पूरे देश में बनने चाहिए. उन्होंने आगे कहा- सिंगल यूज प्लास्टिक योजना पर विचार किया जा रहा है. जल्द ही प्लान किया जाएगा. बता दें कि पूर्वांचलियों के खिलाफ अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है. 

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा, दिल्ली की सड़कें दिल्ली के ट्रैफिक के लिए भी और बाहर से आने वाले लोगों के लिए भी शानदार होनी चाहिए. बारिश अभी खत्म हुई है. इन सभी सड़कों को दुरुस्त करने का प्लान बनाया गया है. इस शनिवार को 50 विधायक अलग-अलग जगहों पर 25 किलोमीटर तक की सड़क पर आना-जाने करेंगे यानि टोटल 50 किलोमीटर तक PWD के इंजीनियर के साथ उस रोड पर जाएंगे. 

यह भी पढ़ेंःअयोध्या सुनवाई: राम जन्म स्थान पर मंदिर बनना जरूरी ताकि रामनवमी मन सके

उन्होंने कहा, ये विधायक सड़क पर ये चेक करेंगे कि कहीं कोई गड्ढा तो नहीं है. ये चंक करने के बाद हम सभी गड्ढों को जल्द-से-जल्द भरेंगे. सभी सड़कों को ठीक किया जाएगा. दिल्ली में 1260 किलोमीटर की सड़क है. साल में एक बार ऐसा किया जाएगा, ताकि दिल्ली की सड़कों पर कहीं गड्ढे न नजर आए.