logo-image

Delhi: संजय सिंह के परिवार से मिले CM अरविंद केजरीवाल, बोले- शराब घोटाले में हजारों रेड मारी, लेकिन...

Sanjay Singh Arrested : आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर देशभर में सियासत गर्म है. इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी के साथ संजय सिंह के घर पहुंचे और उनके घरवालों से भेंट मुलाकात की.

Updated on: 04 Oct 2023, 11:04 PM

नई दिल्ली:

Sanjay Singh Arrested : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को दिल्ली शराब घोटाले मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया है. देश में उनकी गिरफ्तारी को लेकर सियासत गर्म है. इस लेकर आम आदमी पार्टी समेत विपक्षी दलों ने केंद्र पर हमला बोला है. ईडी गुरुवार को संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आप नेता संजय सिंह के आवास पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की. 

जानें संजय सिंह के घरवालों से मिलने के बाद क्या बोले मुख्यमंत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ AAP सांसद संजय सिंह के परिवार के सदस्यों से मिले. इसके बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि आम आदमी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है. सब जानते हैं कि ईमानदारी का रास्ता बहुत कठिन होता है. अगर आज हम ईमानदारी का रास्ता छोड़ दें तो हमारी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. 

उन्होंने आगे कहा कि इनकी दुखती रग यही है कि ये लोग सिर से पैर तक भ्रष्टाचारी हैं और इनके पास हमारी ईमानदारी का काउंटर नहीं है. इन लोगों ने हमें बदनाम करने की हर संभव कोशिश कर ली है. पिछले एक साल से इन्होंने शराब घोटाले का नया राग अलापा है. इन लोगों ने हजारों रेड मारी लेकिन इन लोगों को कुछ नहीं मिला. बस जबरन लोगों को गिरफ्तार किए जा रहे हैं.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि इन्होंने आज संजय सिंह को गिरफ्तार किया. संजय सिंह भ्रष्टाचार के खिलाफ देश के सबसे बुलंद आवाज हैं. कल जब इनकी सरकार नहीं रहेगी और इनके कारनामों की जांच की जाएगी तब पता चलेगा कि इन्होंने कितना भ्रष्टाचार किया है. उस भ्रष्टाचार के खिलाफ संसद के अंदर और बाहर संजय सिंह की आवाज थी जो उन लोगों से बर्दाश्त नहीं हो रही थी.

संजय सिंह के पिता से मिले आरजेडी सांसद मनोज झा

RJD सांसद मनोज झा ने दिल्ली में AAP सांसद संजय सिंह के दिनेश सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की. मनोज झा ने उनके पिता दिनेश सिंह से कहा कि कोई चिंता नहीं करनी है.