News Nation Logo
Banner

आज मयूर विहार फेज-1 फ्लाईओवर के ‘क्लोवरलीफ’ का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल, ये होगा फायदा

इस फ्लाईओवर का निर्माण पीडब्ल्यूडी ने किया है. इसकी लंबाई 800 मीटर है.  इसे जनवरी 2019 में चालू कर दिया गया था. लेकिन लूप का काम चल रहा था. जो अब कंप्लीट हो गया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Aug 2021, 12:07:31 PM
kejriwal

सीएम केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • नोएडा-दिल्ली की सिमटेगी दूरी
  • मयूर विहार फेज-एक फ्लाईओवर के ‘क्लोवरलीफ’ का उद्घाटन
  • सीएम केजरीवाल करेंगे उद्घाटन 

 

नई दिल्ली :

दिल्ली और नोएडा के बीच की दूरी और कम होने वाली है. ये दूरी कम करेगी दिल्ली-नोएडा लिंक रोड पर मयूर विहार फेज फ्लाईओवर के क्लोवरलीफ से. 28 अगस्त यानी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मयूर विहार फेज-एक फ्लाईओवर के ‘क्लोवरलीफ’ का उद्घाटन करेंगे. यह भी बताया जा रहा है कि इसी शनिवार को यूपी लिंक रोड पर बने दोनों क्लोवरलीफ आम जनता को समर्पित होंगे. इनके शुरू होने से लोगों को बहुत राहत होगी. नोएडा से मयूर विहार फेज 1 और मयूर विहार फेज 1 से अक्षरधाम जाना बेहद ही आसान हो जाएगा. 

इस फ्लाईओवर का निर्माण पीडब्ल्यूडी ने किया है. इसकी लंबाई 800 मीटर है.  इसे जनवरी 2019 में चालू कर दिया गया था. लेकिन लूप का काम चल रहा था. जो अब कंप्लीट हो गया है. 

इसे भी पढ़ें:अदालत की अवमानना पर नहीं बचेंगे नेता, SC के निर्देश पर EC का कदम

वर्तमान में मयूर विहार फेज 1 से अक्षरधाम आने के लिए अभी पहले मयूर विहार से निकल कर यूपी लिंक रोड पर करीब 700 मीटर विपरीत दिशा में यानी नोएडा की ओर जाना पड़ता है. क्लोवरलीफ खुलने से इससे निजात मिल जाएगी.  मयूर विहार से निकलकर सीधे क्लोवरलीफ पर चढ़कर यूपी लिंक रोड से अक्षरधाम की ओर चले जाएंगे.

First Published : 28 Aug 2021, 09:22:39 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.