logo-image

दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल, AAP की सरकार गिराने को पड़े रेड : CM अरविंद केजरीवाल

दिल्ली शराब घोटाले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे ही आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच तीखी जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दावा किया है कि दिल्ली में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है.

Updated on: 22 Aug 2022, 05:16 PM

highlights

  • दिल्ली शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज
  • सीबीआई रेड केवल दिल्ली में 'आप' की सरकार गिराने के लिए की गई : अरविंद केजरीवाल 
  • 'आप' तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI और ED के केस बंद करवा देंगे : मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली:

दिल्ली शराब घोटाले की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे ही आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच तीखी जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इस बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दावा किया है कि दिल्ली में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है. सीएम केजरीवाल के इस दावे से साफ हो गया है कि राजधानी में उनकी सरकार गिराने की साजिश रची गई थी.  

यह भी पढ़ें : CM अरविंद केजरीवाल बोले- 3-4 दिन में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लेंगे

सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस फेल. इसके बाद उन्होंने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि इसका मतलब CBI और ED रेड का शराब नीति और भ्रष्टाचार से कोई लेना देना नहीं? ये रेड केवल दिल्ली में 'आप' की सरकार गिराने के लिए की गई? जैसे इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है.

सीएम केजरीवाल द्वारा किए गए रिट्वीट में दिल्ली के डिप्टी सीएम ने लिखा था कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI और ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो. 

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में आजादी के बाद पहली बार वाल्मीकि समाज को मिलेगा वोट डालने का अधिकार 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला था कि मेरे पास संदेशा आया कि आप आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ जाइए हम आप को सीएम बना देंगे क्योंकि बीजेपी के पास कोई सीएम कैंडिडेट नहीं है तो मैंने कहा कि सीबीआई ईडी के जितने रेड के चल रहे हैं इनकी सच्चाई में जानता हूं यह सारे केस फर्जी हैं, मैं एक इमानदार आदमी हूं. रही बात सीएम कैंडिडेट की तो मैंने साफ किया कि मेरा सपना मुख्यमंत्री बनना नहीं है. मैं राजनीति में मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब नहीं लेकर आया, बल्कि दिल्ली के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा देने तथा अब देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा देना सपना है.