logo-image

CM अरविंद केजरीवाल बोले- अगर मोदी सरकार ने फ्री वैक्सीन नहीं दी तो AAP दिल्लीवालों को लगावाएगी मुफ्त टीका

Corona Vaccination in Delhi: देश में कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम 16 जनवरी से शुरू होगा. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर से मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है.

Updated on: 13 Jan 2021, 11:31 PM

नई दिल्ली:

Corona Vaccination in Delhi: देश में कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम 16 जनवरी से शुरू होगा. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिर से मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की है. सीएम केजरीवाल ने बुधवार को घोषणा की है कि अगर केंद्र सरकार से दिल्ली के लिए मुफ्त वैक्सीन नहीं मिली तो दिल्ली सरकार अपने खर्चे पर दिल्ली के लोगों को फ्री में टीका लगवाएगी.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि मैंने मोदी सरकार से अपील की थी कि हमारा देश बहुत गरीब है और ये महामारी 100 साल में पहली बार आई है. देश में ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो इसका खर्च नहीं उठा सकते हैं. हम देखते हैं कि मोदी सरकार क्या करती है. केंद्र सरकार अगर मुफ्त में वैक्सीन नहीं देती है तो जरूरत पड़ने पर हम दिल्ली के लोगों के लिए इसको मुफ्त में उपलब्ध कराएंगे.

केजरीवाल सरकार ने कहा कि मुझे खुशी है कि दिल्ली में  16 तारीख से वैक्सीन लगेगी. सबसे पहले कोरोना वॉरियर्स को टीका लगेगा. मैं अपील करता हूं कि इसके बारे में कोई भी भ्रांतियां न फैलाएं. केंद्र सरकार और वैज्ञानिकों ने सभी प्रोटोकॉल फॉलोकर कोरोना वायरस की दवा लाई है, इसलिए इस पर कोई शंका नहीं होना चाहिए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार कोरोना वॉरियर्स को प्रोत्साहित करने के लिए एक स्कीम भी ला रही है. इसमें कोरोना वॉरियर्स के परिवार को एक करोड़ की मदद दी जाएगी.