logo-image

दिल्ली: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार को कुचला, मौके पर ही दम तोड़ा

राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार बस एक स्कूटी सवार को कुचल डाला.  दिल्ली के द्वारका मोड क्षेत्र में एक कलस्टर बस ने स्कूटी को टक्कर मारी. इस पर दो शख्स सवार थे.

Updated on: 03 Aug 2022, 12:06 PM

highlights

  • दिल्ली के द्वारका मोड क्षेत्र में एक कलस्टर बस ने स्कूटी को टक्कर मारी
  • कलस्‍टर बस 764 रूट की है, जो नेहरू  प्‍लेस टर्म‍िनल के ल‍िए संचाल‍ित होती
  • पुल‍िस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार बस एक स्कूटी सवार को कुचल डाला.  दिल्ली के द्वारका मोड क्षेत्र में एक कलस्टर बस ने स्कूटी को टक्कर मारी. इस पर दो शख्स सवार थे. बस की टक्कर से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. उसकी उम्र 33 वर्ष बताई गई है. वहीं दूसरे शख्स को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है. उसका इलाज जारी है.  यह घटना एनएसयूटी के सामने की बताई गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया. सूचना मिलते ही पीसीआर की गई गाड़ियां मौके पर ही पहुंच गईं. 

ऐसा बताया जा रहा है कि यह कलस्‍टर बस 764 रूट की है, जो नेहरू  प्‍लेस टर्म‍िनल के ल‍िए संचाल‍ित होती है. पुल‍िस मौके पर पहुंची है. उसने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: मंकीपॉक्स से बचने के लिए क्या करें और क्या न करें? स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की सूची

इस मामले में द्वारका डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने जानकारी देते हुए बताया कि क्लस्टर बस से स्कूटी की टक्कर हुई थी, जिसमें एक शख्स की मौत हुई है. इसकी उम्र 33 साल के आसपास है. फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने स्कूली छात्रों की मौत से इनकार किया है.