logo-image

गुरुग्राम: खुले नाले में गिरा बच्चा लापता, प्रशासन से नाराज़ लोगों ने लगाया जाम

गुरुग्राम के गडोली गांव में सात साल का बच्चा खुले नाले में गिर गया. बच्चा लापता बताया जा रहा है. उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Updated on: 08 Aug 2022, 06:10 PM

Gurugram :

गुरुग्राम के गडोली गांव में सात साल का बच्चा खुले नाले में गिर गया. बच्चा लापता बताया जा रहा है. अभी तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. प्रशासन की लापरवाही के चलते इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. बच्चे की पहचान निशांत के रूप में हुई है. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुग्राम-पटौदी मार्ग और सेक्टर-10ए चौक पर प्रदर्शन किया, जिसके चलते लंबा जाम लग गया.

लोगों ने बताया कि गडोली गांव में गुरुग्राम-पटौदी रोड के पास बहने वाले नाले को अधिकारियों ने खुला छोड़ रखा था. उसके पास निशांत समेत तीन बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान निशांत का पैर फिसल गया और वह नाले में जा गिरा. उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बचाने का प्रयास किया, लेकिन बारिश के कारण पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण वह बह गया.

एक ग्रामीण ने आरोप लगाया, सड़क के किनारे बने नाले को ढका नहीं गया है. प्रशासन की लापरवाही से बच्चे की मौत हो गई. नाला खुला होने से अब तक 4-5 लोगों की जान जा चुकी है लेकिन स्थानीय प्रशासन ने इस मामले में आंखें मूंद ली हैं.

नाकेबंदी के कारण मार्ग पर वाहनों की आवाजाही पांच घंटे से अधिक समय तक प्रभावित रही. सेक्टर-10 ए थाना पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने का प्रयास किया.