News Nation Logo

कलियर शरीफ के उर्स पर मुख्यमंत्री केजरीवाल के नाम की चादरपोशी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली से सोमवार को रवाना की गई चादर को लेकर उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. स्माइली और कमेटी के सदस्य मंगलवार को कलियर शरीफ पहुंचे और कलियर शरीफ के उर्स के आगाज पर चादरपोशी की.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 12 Oct 2021, 08:07:56 PM
Arvind kejriwal

Arvind Kejriwal (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • चादरपोशी के दौरान पूरे मुल्क में अमन और शांति मांगी गई
  • कोरोना महामारी से देश-दुनिया को निजात की दुआ मांगी गई
  • मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कलियर शरीफ के लिए चादर रवाना की थी

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली से सोमवार को रवाना की गई चादर को लेकर उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. स्माइली और कमेटी के सदस्य मंगलवार को कलियर शरीफ पहुंचे और कलियर शरीफ के उर्स के आगाज पर चादरपोशी की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर को पेश करने के लिए दरगाह शरीफ में ख़ास इंतजाम किया गया था, जिसमें इंडियन आईडल फेम सिंगर मोहम्मद दानिश मुंबई से खास तौर पर चादरपोशी के लिए कलियर शरीफ तशरीफ लाए थे और दिल्ली से आई टीम का आम आदमी पार्टी के पिरान कलियर विधानसभा प्रभारी इंजीनियर शादाब आलम ने अपनी टीम के साथ पुरजोर इस्तकबाल किया. 

यह भी पढ़ें : केजरीवाल ने शुरू किया देश के मेंटर प्रोग्राम, जानिए बच्चों को क्या होगा फायदा

चादरपोशी में खुसूसी तौर पर दरगाह शरीफ के सज्जादा नशीन जनाब अली शाह मियां साबरी व दरबार के खुद्दाम आफताब हुसैन साबरी, मुनाब हुसैन साबरी और बड़ी तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर की अगुवाई की. इस मौके पर पूरे मुल्क में अमन, शांति व आपसी भाईचारा बढ़े और कोरोना महामारी से देश और दुनिया को निजात मिले, ऐसी दुआ मांगी गई. मालूम हो कि सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कलियर शरीफ के लिए चादर रवाना की थी, जिसमें दिल्ली के खाद्य मंत्री इमरान हुसैन और उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. इस्माइली, लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार, भाईचारा कमेटी के अध्यक्ष मेहरबान कुरैशी, उर्स कमेटी के सदस्य फईमुद्दीन सैफ़ी, परवेज नूर, मोहम्मद मुस्तफा, वकार भोपाली, फुरकान कुरेशी, रिजवान सैफी आदि मौजूद रहे. ज्ञात हो कि हज़रत मखदूम अलाउद्दीन अली अहमद साबिर पाक रहमतुल्ला अलैह के 753वें उर्स की शुरुआत हो चुकी है.

First Published : 12 Oct 2021, 08:07:56 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो